Home Bihar बिहार से बाहरी खिलाड़ी के जांच में पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई होगी:संजय सिंह

बिहार से बाहरी खिलाड़ी के जांच में पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई होगी:संजय सिंह

by Khelbihar.com

पटना 26 अगस्त: बिहार में क्रिकेट गतिविधियों के संचालन की जबावदेही मिलते ही संजय कुमार सिंह ने सख्त रवैया अपनाया है। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है कि बिहार से बाहरी खिलाड़ी अगर जांच में पकड़े गए तो उनपर सख्त कार्रवाई होगी।

उन्होंने आगे खेलबिहार से कहा” बिहार अंडर-19 टीम के लिए चयनित सूची की भी जांच कराई जा रही है। अगर गलत पाए गए तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। इसमें जो लोग संलिप्त पाए गए उनपर भी कड़ी कार्रवाई होगी।उन्होंने बताया कि अंडर-19 में इसबार बिहार इलिट ग्रुप में हैं। इसलिए टीम गठन को लेकर पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी। बेहतर टीम का गठन होगा।

बिहार टीम के सभी खिलाड़ी अपने ग्रुप में सभी टीमों को कड़ी टक्कर देंगे और बिहार का नाम ऊंचा करेंगे। उन्होंने बिहार के सभी दिग्गजों से अपील की कि अब व्यक्तिगत हित छोड़कर बिहार के नवनिर्माण में जुट जाएं। तभी अपना बिहार आगे बढ़ेगा और क्रिकेट के क्षेत्र में देश में अपनी पहचान कायम कर सकेगा। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ सकारात्मक बात करूंगा। नकारात्मक फैलाने वाले भी सावधान हो जाएं। मेरी चमड़ी बहुत ही मोटी है। भ्रम फैलाने से मैं हिलने वाला नहीं हूं। सबकुछ दुरूस्त करके ही छोड़ूंगा।

उन्होंने बताया कि राकेश कुमार तिवारी के बिहार क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनते ही बिहार में क्रिकेट की रफ्तार काफी तेज हो गई है। अगर कोरोना नहीं आया होता तो राकेश तिवारी के नेतृत्व में बिहार एक नया मिसाल कायम करता।

Related Articles

error: Content is protected !!