Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग:-श्री हरि के पंच से साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर की शानदार जीत।

भागलपुर लीग:-श्री हरि के पंच से साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर की शानदार जीत।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhagalpur: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर ने उड़ान क्रिकेट क्लब को चार विकेट से पराजित कर दिया।

उड़ान क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर के मैच में 23.1 ओवर खेलकर 113 रनों पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में विवेक में 38 रनों की पारी खेली। प्रियरंजन ने 19 रनों का योगदान दिया। अभिनव ने 15 रन बनाए। साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर की ओर से गेंदबाजी में 12 वर्षीय दाएं हाथ के लेग स्पिनर श्रीहरि ने 4 ओवर में 18 रन देकर पांच महत्वपूर्ण विकेट लिये। मुकेश कुमार, सैयद अली, मिलन व अंशु ने क्रमशः एक-एक विकेट लिया।

114 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साई क्रिकेट नारायणपुर की टीम 19.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाकर मैच को जीत लिया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में सैयद अली ने नाबाद 28 रनों की शानदार पारी खेली। अभिषेक ने 27 रनों का योगदान दिया। अंशु ने 16, मुकेश कुमार ने 15 रन बनाए। उड़ान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में साहिल ने 5 ओवर में एक मेडन देकर 17 रन पर चार विकेट लिये। हर्षित ने दो विकेट लिया।

अंपायर की भूमिका कृष्णा व राहुल ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। शनिवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में नीलकंठ क्रिकेट क्लब बनाम हैप्पी वैली स्कूल के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!