Home Bihar रेखा देवी पटना फुटबॉल लीग में स्पोर्टिंग एफसी का परफेक्ट टेन

रेखा देवी पटना फुटबॉल लीग में स्पोर्टिंग एफसी का परफेक्ट टेन

by Khelbihar.com
Close up of legs and feet of football player in blue socks and shoes running and dribbling with the ball. Soccer player running after the ball. Sports venue in the background

पटना 11 मार्च : पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में राजधानी पटना के संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी) में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शुक्रवार को खेले गए मैचों में गोलों की बरसात हुई।

कुल 12 गोल दागे गए इसमें दस गोल अकेले स्पोर्टिंग एफसी की ओर से दागा। इन दस गोलों की मदद से स्पोर्टिंग एफसी ने नाथन इंटरनेशनल स्कूल को 10-0 से हराया। एक अन्य मैच में पटना वारियर्स ने यूथ एफसी को 2-1 से हराया।

शुक्रवार को पहला मैच पटना वारियर्स और यूथ एफसी के बीच खेला गया। खेल के छठे मिनट में मिथुन ने गोल कर यूथ एफसी को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके 11 मिनट बाद पटना वारियर्स के विशाल गुरुंग ने गोल कर अपनी टीम को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। पहले हाफ के ही 29वें मिनट में पटना वारियर्स के अजय कुमार ने गोल कर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों की ओर से गोल दागने का प्रयास किया गया पर किसी भी टीम को सफलता हाथ नहीं लगी और अंतत मैच पटना वारियर्स ने 2-1 से जीत लिया। यूथ एफसी के गौतम को पीला कार्ड दिखाया गया।

दोपहर दो बजे से खेले गए मैच में स्पोर्टिंग एफसी के खिलाड़ियों ने गोल की बरसात कर दी। सुमित ने 5वें, 18वें, मार्टिन ने 11वें, 41वें, अभिषेक ने 23वें,43वें,सौरभ ने 37वें, 44वें और हिमेश 50वें और 52वें मिनट में दो-दो गोल दागे। नाथन इंटरनेशनल स्कूल एफसी के खिलाड़ी पूरी तरह से बेवस रहे और मैच को स्पोर्टिंग एफसी ने 10-0 से जीत लिया।

कल का मैच अपोलो क्लब बनाम न्यू ब्वॉयज एससी, बीकेपी (दोपहर 12 बजे)जूनियर स्टार स्पोर्टिंग एफसी बनाम ओम इलेवन (दोपहर 2 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!