Home Bihar district leagues सहरसा लीग:-मिल्लत क्रिकेट क्लब ने नौहट्टा सीसी को 2 विकेट से हराया।

सहरसा लीग:-मिल्लत क्रिकेट क्लब ने नौहट्टा सीसी को 2 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Saharsa:सहरसा जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में उच्चतर विद्यालय धरहरा मुरादपुर में आयोजित रणधीर वर्मा मेमोरियल जूनियर डिवीज़न जिला क्रिकेट लीग 2019-20 का आज का मैच नौहट्टा क्रिकेट क्लब एवं मिल्लत क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

मिल्लत क्रिकेट क्लब के कप्तान अदनान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लेते हुए नौहट्टा क्रिकेट क्लब को बल्लेवाजी के लिए आमंत्रित किया।

पहले बल्लेवाजी करती हुईं नौहट्टा क्रिकेट क्लब ने 17.2 ओवर में बबलू के 18 रन(20 बॉल),परवेज हयात के 10 रन (12 बॉल) एवं राजेश के 10 रन (9 बॉल) की सहायता से अपने सभी विकेट खोकर 91 रन बनाए जिसका पीछा करते हुए मिल्लत क्रिकेट क्लब ने 17.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर वलीउल्लाह के 31 रन(36 बॉल),विकी के 17 रन (6 बॉल),अनुभव के 9 रन(12 बॉल) की सहायता 92 रन बनाकर नौहट्टा क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से पराजित किया।

मिल्लत क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदवाज नव आनंद ने 7 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट,अदनान जिया ने 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट एवं विकी ने 3 ओवर में 7 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया जबकि नौहट्टा क्रिकेट क्लब की ओर से परवेज हयात ने 6.4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट,तौकीर ने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट,मक़बूल ने 2 ओवर में 7 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किया।आज के इस मैच के अंपायर कुणाल चौधरी एवं मुरली मनोहर तथा स्कोरर सचिन कुमार थे।


इस मैच के सफल संचालन में राजकिशोर चौधरी,अशफ़ाक़ आलम,मो केशर,पुरुषोत्तम कुमार,मो अकबर,डॉ कपिलदेव कुमार,श्रवण,बमबम,युगेश,सोनू,गौरव करिया,ओम, डमरू,इंद्रजीत खेसारी,त्रिशूल,मुकेश,जयंत,विष्णु बनारसी इत्यादि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related Articles

error: Content is protected !!