Home Bihar कूच बिहार ट्रॉफी की दूसरी पारी में भी फिर से लड़खड़ाई बिहार,बंगाल से 67 रन पीछे

कूच बिहार ट्रॉफी की दूसरी पारी में भी फिर से लड़खड़ाई बिहार,बंगाल से 67 रन पीछे

by Khelbihar.com

पटना 30 नवंबर: बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित कूच बिहार ट्रॉफी 2021-22 के एलिट – डी ग्रुप में आज नई दिल्ली में बिहार और बंगाल के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय मैच में बिहार की टीम पहली पारी में 139 रन के जवाब में मैच के दूसरे दिन आज बंगाल की टीम 3 विकेट के नुकसान पर 117 रन से आगे खेलना शुरू किया ।

और बंगाल के कप्तान अभिषेक पोरेल ने कल के 42 रन कि व्यक्तिगत स्कोर से आगे खेलते हुए 71 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आदित्य आनंद के हाथों रन आउट होकर पवेलियन लौटे जबकि शशांक सिंह 16 रन के व्यक्तिगत स्कोर से आगे खेलते हुए 39 रन के योग पर आदित्य के शिकार बने जिस ने पगबाधा आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

उसके बाद राहुल चौधरी ने 63 सालों के शतक की पारी खेली और मिलिंद ने 25 रनों का योगदान देते हुए बंगाल टीम को पहली पारी में 269 रनों का स्कोर खड़ा करते हुए पहली पारी के आधार पर बिहार से 130 रनों की बढ़त हासिल करने में अहम योगदान निभाया।

आज दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार की टीम अपनी दूसरी पारी में भी लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है और 4 विकेट खोकर 63 रन बनाकर संघर्ष कर रही है।

जबकि बिहार के टीम पहली पारी के आधार पर बंगाल से अभी 67 रन पीछे है। बिहार की ओर से हर्षित ने 20 रन, सूर्यांश ने 15 रन और पवन राय ने 10 रनों का योगदान दिया।
जबकि कप्तान सरमन निग्रोध 5 रन और धनेश चौहान 4 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं और बिहार को इस संकट से निकालने के लिए संघर्षरत है।

बंगाल के गेंदबाज सिद्धार्थ सिंह ने आज 5 रन देकर दो विकेट जबकि मिलिंद और तौफीक ने एक-एक विकेट चटकाए।
बिहार की टीम कल मैच के तीसरे दिन 4 विकेट के नुकसान पर 63 रन से आगे खेलना शुरू करेगी और बिहार के बल्लेबाज सबसे पहले बंगाल से पहली पारी के आधार पर 67 रन से पीछे चल रही स्कोर को बराबरी पर लाकर एक मजबूत स्कोर खड़ा करने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!