Home Bihar 28वी जूनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप में बिहार टीम तीसरे स्थान पर रही।

28वी जूनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप में बिहार टीम तीसरे स्थान पर रही।

by Khelbihar.com

पटना 02 अक्टूबर : 27 से 30 सितंबर तक आगरा में आयोजित 28वीं जूनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप में भाग लेकर तीसरा स्थान प्राप्त कर बिहार की टीम लौट चुकी है।

बिहार टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के सचिव जावेद अनवर ने बताया कि इस बार बिहार बालक वर्ग की टीम ने लगातार लीग मैच से लेकर के प्री क्वार्टर और क्वार्टर में शानदार प्रदर्शन किया सेमीफाइनल में भी शानदार बॉलिंग करते हुए गोवा की टीम को केवल 44 रन पर पैक कर दिया था जिसमें एक हैट्रिक भी था, लेकिन हड़बड़ाहट में में तीन-चार रन आउट हो गए और दुर्भाग्यवश टीम हार गई।

तीसरे स्थान के लिए हुए मैच में बिहार ने झारखंड को हराया इस बार बिहार की टीम खिताब की दावेदार थी! टूर्नामेंट में भी सभी लोगों का अनुमान था कि बिहार की टीम चैंपियन बन सकती है इस बार। बिहार टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के सचिव जावेद अनवर ने आगे कहा कि आने वाले टूर्नामेंट में बिहार की टीम बहुत ही बेहतर प्रदर्शन करेगी!

ज्ञात हो कि भारत सरकार ने इसी वर्ष टेनिस बॉल क्रिकेट के खिलाड़ियों के लिए अन्य बड़े खेलों की तरह 5 परसेंट जॉब कोटा में शामिल कर दिया है। इससे खिलाड़ियों में और भी उत्साह बढ़ गया है।  इस खेल को खेलो इंडिया में शामिल किया गया है।

Related Articles

error: Content is protected !!