Home Bihar district leagues अरवल जिला क्रिकेट लीग का शानदार आगाज़,शांतिपुरम सीसी जीती।

अरवल जिला क्रिकेट लीग का शानदार आगाज़,शांतिपुरम सीसी जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Arwal:अरवल जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सद्भावना कप जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन आज झुनाठी क्रिकेट ग्राउंड पर जिलाधिकारी श्री रविशंकर चौधरी द्वारा किया गया.इस अवसर पर जिलाधिकारी ने फिता काटकर खेल मैदान का तथा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर लीग मैच का उद्घाटन किया। जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि सतत प्रयास करो और तुम्हारी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए जिला प्रशासन हमेशा प्रयासरत रहेगा।


पुलिस अधीक्षक श्री राजीव रंजन ने खिलाड़ियों को पूरी लगन और अनुशासन के साथ मैदान पर उतरना चाहिए.डॉक्टर अनिल कुमार सिंह ने भविष्य के लिए आगाह करते हुए कहा कि अब केवल खेल ही बचा है जिसे आप स्वयं से करते वरना बाकी सभी कार्य तो रोबोट से होने वाला है।लीग मैच के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए अरवल जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री धर्म वीर पटवर्धन नेखिलाड़ियों से कहा कि आप समर्पण भाव से खेलो बाकी सभी चिंताए संघ को छोड़ दो।इस अवसर पर सुराज केसरी, राम रमैया, ओम प्रकाश कुमार, विजय नारायण, मुखिया तपेश्वर चौधरी, राम उग्रह प्रसाद, सरांगधर शर्मा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।


अरवल जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन मैच आज जे आर एम क्रिकेट क्लब और शांतिपुरम क्लब के बीच खेला गया। शांतिपुरम की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। तथा खराब शुरुआत करते हुए पहले ही ओवर में विवेक के रूप में पहला विकेट गंवा दिया। बाद में अश्वनी के शानदार प्रदर्शन करते हुए 45 बॉल में 57 रन, आदित्य के 38, राहुल के 30के बदौलत 35 ओवर में 204 रन का स्कोर खड़ा किया। जे आर एम की ओर से सुनील ने 3, मनमोहन ,अमरेन्द्र व शशि ने एक एक खिलाड़ियों को आउट किया।

जबाव में खेलने उतरी जे आर एम की टीम ने ठोस शुरुआत करते हुए मनमोहन के 33, कप्तान नी शशि के 41 शिखर के साथ अच्छी शुरुआत की लेकिन बाद में लगातार एक के बाद एक लगातार विकेट गिरते गए और एक समय 189 रन पर सात विकेट गिर चुके थे। और अंततः निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 201 रन ही बना सकी। और इस तरह शांतिपुरम की टीम मैच 2 रन से जीत गई। शांतिपुरम की ओर से विवेक ने तीन, मिथिलेश ने दो, तथा वैभव ने एक खिलाड़ियों को आउट किया. अंपायर की भूमिका दीपक कुमार एवं आलोक कुमार तथा स्कोरर की भूमिका कुमार उत्तम ने निभाया।

Related Articles

error: Content is protected !!