Home Bihar district leagues सीके नायडू : ओड़िसा के सामने बिहार की स्थिति नाजुक,देखे

सीके नायडू : ओड़िसा के सामने बिहार की स्थिति नाजुक,देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित कर्नल सीके नायडू चारदिवसीय मैच के पहले दिन बिहार के खिलाफ ओड़िशा ने ने पहली पारी मे 332 रन और दूसरी पारी में 187 रन बनाकर बिहार को दूसरी पारी में जीत के लिए  296 का लक्ष्य दिया. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार की टीम के छह बल्लेबाज 70 के कुल स्कोर पर  आउट होकर वापस जा चुके हैं , बिहार को जीत के लिए 226 रनों की जरूरत है , जबकि उसके चार विकेट शेष हैं , रविवार को खेल का अंतिम दिन है.

बलानगीर (ओड़िशा) के गांधी स्टेडियम में चल रहे इस मुकाबले के तीसरे  दिन ओड़िसा की टीम दूसरी पारी में विना कोई विकेट खोये शून्य से आगे खेलना शुरू किया और 187 रन बनाकर आल आउट हो गयी.  ओड़िसा की ओर बल्लेबाजी करते हुए बिनीत 32 , अमृत 14, सौरव 64, सौभाग्य , स्वस्तिक , हर्षित, प्रतीक  और तारनी शून्य तथा शुभम 37, अस्य्कांत एक रन बनाकर आउट हुए , जबकि कार्तिक 39 रन बनाकर नाबाद रहे.

296 रनों के जीत का  लक्ष्य लेकर उतरी बिहार की टीम कुछ खास नहीं कर सकी , और महज 18 ओवर में 70 के स्कोर पर छह खिलाडी आउट हो चुके है. अमरजीत और विकेट कीपर ए अहमद ने पारी की शुरुआत की मगर दोनों हीं सस्ते में विकेट गवां दिए , अमरजीत 3 तो ए अहमद विना कोई रन के हीं आउट हो गए, उसके बाद आए सतीश भी शून्य से आगे नहीं बढ़ सके. 14 के कुल स्कोर पर बिहार के तीन खिलाडी पवेलियन लौट चुके थे. सचिन और पहली पारी में शतक ज़माने वाले हर्ष थोडा बहुत संघर्ष किये मगर हर्ष 25 और सचिन 23 रन बनाकर आउट हो गए . अपूर्वा आनंद भी एक रन बनाकर आउट हो गए. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने वक्त उत्कर्ष क्रीज पर है, मगर उन्होंने भी अभी अपना खाता नहीं खोला है.

ओड़िसा की ओर से प्रीत , अस्य्कांत और तारनी ने दो-दो विकेट लिए . रविवार को मैच का अंतिम दिन है .  

Related Articles

error: Content is protected !!