Home Bihar Cricket News, भागलपुर जिला लीग:-सत्यजीत के पंच से रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब विजयी।

भागलपुर जिला लीग:-सत्यजीत के पंच से रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में शनिवार को रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब ने हैप्पी वैली स्कूल को 176 रनों से हरा दिया। मैच का टॉस रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब के कप्तान अमन गाजी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

निर्धारित 30 ओवर के खेल में रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब ने नौ विकेट के नुकसान पर इस टूर्नामेंट का अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर 261 रन बनाया। रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में बाएं हाथ के स्टाइलिश आक्रमक बल्लेबाज सौरभ सिंह ने 46 गेंदों पर 65 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी में सौरव ने 12 आकर्षक चौके लगाए। विष्णु ने तेज खेलते हुए 36 गेंदों पर 45 रन बनाए। उन्होंने इस पारी में 6 चौके लगाए। आसिफ ने 20 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली। इसमें उनके 4 चौके शामिल हैं। हिमांशु राज ने 14, प्रिंस ने 13 व राहुल और अमन गाजी ने 12-12 रनों का योगदान दिया। हैप्पी वैली स्कूल की ओर से गेंदबाजी में राजेश्वर और निशांत ने क्रमशः दो-दो विकेट लिये। अभिनंदन, पीयूष और कुमार राज ने एक-एक विकेट लिये।

262 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैप्पी वैली स्कूल की टीम 21.4 ओवर में 85 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में कुमार राज ने सर्वाधिक 21 रनों की पारी खेली। शेष बल्लेबाज नहीं चल सके। रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सत्यजीत ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5.4 ओवर में एक मेडन देकर 11 रन दिए और पांच महत्वपूर्ण विकेट झटके।श्रेय कुमार ने 4 ओवर में दो मेडन देकर 6 रन दिए और एक विकेट लिया। आशुतोष ने 3 ओवर में 24 रन देकर एक विकेट लिया। मो. आसिफ ने 6 ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया। अंपायर की भूमिका पीयूष और विवेक ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। रविवार को सुबह 9:30 बजे सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में शहवाज क्रिकेट क्लब बनाम नवगछिया क्रिकेट क्लब, नवगछिया के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!