Home Bihar district leagues अरवल लीग:-अमन की कप्तानी पारी से डिफेंडिंग चैंपियन तक्षशिला जीता.

अरवल लीग:-अमन की कप्तानी पारी से डिफेंडिंग चैंपियन तक्षशिला जीता.

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Arwal:अरवल जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के दूसरे मैच में आज शहीद क्रिकेट क्लब का मुकाबला तक्षशिला स्पोर्ट्स क्लब के साथ हुआ। आज का मैच कुहासा के कारण देरी से शुरू हुआ।

शाहिद क्रिकेट क्लब के कप्तान लव कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज बहुत बड़ा स्कोर नहीं कर सका, लेकिन लव और नीतीश के 20-20, श्यामा कृष्णा के 21 और अनिमेष के 19 रनों की बदौलत निर्धारित 30 ओवर में नौ विकेट के नुक़सान पर 164 का ही स्कोर खड़ी कर सकी। तक्षशिला क्लब की ओर से आशुतोष, अतुल विजय और हिमांशु ने दो दो खिलाडियों को आउट किया, पीयूष और अमन ने एक खिलाड़ी को आउट किया।

जबाव में खेलने उतरी तक्षशिला की टीम की शुरुआत काफी खराब रही। महज 25 के स्कोर पर शीर्ष के 4 बल्लेबाज पविलियन लौट गए। और उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान अमन राज और सौरव ने 65 रन की साझेदारी की। अमन राज ने 81 गेंद खेलकर 9 चौके की मदद से नाबाद 77 रन बनाए तथा सौरव ने 40 गेंद में 23 रनों का योगदान दिया। इसके बाद उतरे आशुतोष ने 27 गेंदों में 28 रन बनाए। और इस तरह तक्षशिला 4 विकेट से मैच को जीत लिया।शाहिद की ओर से लव कुमार ने दो, दिव्यांशु ने दो और अनिमेष ने एक खिलाड़ी को आउट किया।

भूतपूर्व खिलाड़ी ओम प्रकाश कुमार ने अमन राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। अंपायर की भूमिका अभिमन्यु कुमार तथा अजय कुमार ने निभाया।इस अवसर पर पूर्व मुखिया सुभाष शर्मा, भाजपा नेता लव कुमार, जितेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे।लीग का अगला मैच 2 जनवरी को जे आर एम क्रिकेट क्लब बनाम मगध क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!