Home Bihar district leagues अररिया सुपर लीग:- पैंथर क्रिकेट क्लब 37 रन से विजयी।

अररिया सुपर लीग:- पैंथर क्रिकेट क्लब 37 रन से विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Araria:अररिया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित 29 वा जिला क्रिकेट लीग मैच भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज सुपर लीग का पहला मैच पैंथर क्रिकेट क्लब अररिया और एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 30-30ओवरों के इस मैच में टॉस पैंथर क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन पैंथर के बल्लेबाजों ने कुछ खास नहीं कर सके और 26 ओवर में 112 रन पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई जिनमें मृत्युंजय कुमार ने 20 रन रजनीश मिश्रा ने 18 रन संजीव झा ने 16 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। एंबीशन क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए फिरोज ने 3 विकेट निसार और नयर अली ने दो-दो विकेट लिए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी एंबीशन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने एक छोटा सा लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और पूरी टीम 18 ओवर में 75 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिनमें अभिजीत झा ने 21 अफरोज ने 14 रन बनाएं। पैंथर की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजीव झा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके आदित्य झा और शुभम कुसुम ने दो-दो विकेट लिए।


आज के मैच के निर्णायक विक्की कुमार और उज्जवल कुमार थे वही स्कोरिंग का कार्यभार अरमान ने संभाला इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जयसवाल,चेस एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष सत्येंद्र नाथ शरण, अनामी शंकर, अशोक मिश्रा, जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष अमित सेनगुप्ता, चांद आजमी, शादाब आलम, पूर्व वार्ड पार्षद कमाले हक, तनवीर आलम, जयप्रकाश जयसवाल आदि मौजूद थे
कल का मैच फारबिसगंज क्रिकेट अकादमी और यूनाइटेड क्लब के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!