Home Bihar district leagues कटिहार लीग:-इरफ़ान आलम और अमन के घातक गेंदबाजी के सामने राइजिंग क्रिकेट क्लब पस्त

कटिहार लीग:-इरफ़ान आलम और अमन के घातक गेंदबाजी के सामने राइजिंग क्रिकेट क्लब पस्त

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: स्व.रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए सत्र 2019-20 के आज का मैच स्टार राइजिंग क्रिकेट क्लब बनाम राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया ! टॉस राइजिंग के कप्तान शाहबाज़ अंसारी ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया .

राइजिंग के कप्तान का ये फैसला सटीक नहीं रहा और पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब इरफ़ान आलम और अमन महतो की कसी हुई गेंदबाजी के सामने मात्र 91रनो पे सिमट गयी !राइजिंग क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज़ वीरेंदर कुमार ने सिर्फ स्टार राइजिंग के गेंदबाजो का डटकर सामना किया और शानदार 56 रनो की महत्वपूर्ण पारी खेली इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका .

जबकी स्टार राइजिंग की ओर से गेंदबाजी करते हुए
खब्बू गेंदबाज इरफ़ान आलम ने 14/3, अमन महतो ने 19/3, मो.शीलू ने बिना कोई रन दिए 2 विकेट जबकी ब्रजेश और दीपक ने 1-1 सफलता अर्जित की!इस लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टार राइजिंग क्रिकेट क्लब की शुरुआत बेहद ख़राब रही उनके दोनों सलामी बल्लेबाज मो.शीलू और पिछले मैच के मैच विजेता आशुतोष रॉय बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गये,यही से गेंदबाजी में अपना कमाल दिखाने वाले हरफनमौला इरफ़ान आलम ने बल्लेबाज़ी में भी अपने हाँथ दिखाए उन्होंने नाबाद रहते हुए झुझारू 38 रन बनाए इसमें उनका सहयोग कप्तान रोहन ने 16 रन और रोहित ने 14 रन बनाकर दिया जबकी आशिम अखतर 9 रनो पे नाबाद रहे वही गेंदबाजी में राइजिंग क्रिकेट क्लब के मो.अशफ़ाक़ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 22/4 विकेट लिए, और एक सफलता नीरज कुमार को मिली .


आज के मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार स्टार राइजिंग के हरफनमौला खिलाड़ी इरफ़ान आलम को दिया गया ! कटिहार जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया के कल का मैच फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी बनाम डाइमंड एलेवेन गेड़ाबाड़ी के बिच डी.एस.कॉलेज मैदान पर सुबह 9:30 बजे से खेला जायेगा!

Related Articles

error: Content is protected !!