Home Bihar Cricket News, भागलपुर बी-डिवीजन लीग:-सनलाइट क्रिकेट क्लब और साई क्रिकेट क्लब विजयी।

भागलपुर बी-डिवीजन लीग:-सनलाइट क्रिकेट क्लब और साई क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में सोमवार को ग्राउंड नंबर – 1 ( सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर खेले गए मुकाबले में सनलाइट क्रिकेट क्लब ने आजाद क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से पराजित कर दिया। दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 (सैंडिस कंपाउंड का बाहरी मैदान) पर खेले गए मैच में साई क्रिकेट क्लब ने फतेहपुर फाइटर्स क्लब को 9 रनों से हरा दिया।


ग्राउंड नंबर एक पर खेले गए मैच का टॉस आजाद क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28.3 ओवर ही खेलकर 135 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में हैदर ने सर्वाधिक 39 रनों की पारी खेली। कुंदन ने 18, विशाल ने 15 रनों का योगदान दिया। सनलाइट क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में मो. हशीब ने तीन, मो. अजहर अली ने दो, पवन, राजीव व विनोद ने क्रमशः एक-एक विकेट लिये।

136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनलाइट क्रिकेट क्लब की टीम 15.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी जुटा ली। टीम की ओर से बल्लेबाजी में मनीष ने नाबाद 43 गेंदों पर 72 रन, मो. इक्रामुल ने नाबाद 42 गेंदों पर 34 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। आजाद क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में उत्कर्ष ने एक विकेट लिया।


दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर दो पर हुए मैच का टॉस साई क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 139 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में मिलन कुमार ने 43, मुकेश कुमार ने 33, मयंक ने नाबाद 31 रनों की पारी खेली। फतेहपुर फाइटर्स की ओर से गेंदबाजी में नवीद, सूरज, सैफ, विराट ने क्रमश: एक-एक विकेट लिये। 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी फतेहपुर फाइटर्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 130 रन ही बना पायी। टीम की ओर से बल्लेबाजी में नवीद ने 54, शिव और शालिक ने क्रमशः 22-22 रनों की पारी खली। साई क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में शयद, अंशु और अभिषेक ने क्रमशः दो-दो विकेट लिये।


ग्राउंड नंबर एक पर अंपायर की भूमिका धर्मजय और संजय ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। ग्राउंड नंबर दो पर अंपायर की भूमिका शिव नारायण सिंह और कुणाल पीयूष राज ने निभाई। स्कोरर आकाश थे। मंगलवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में मां क्रिकेट क्लब बनाम हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!