Home Bihar Cricket News, कटिहार लीग:शाहबाज़ अंसारी के नाबाद अर्धशतक से राइजिंग क्रिकेट क्लब 5 विकेट से जीती।

कटिहार लीग:शाहबाज़ अंसारी के नाबाद अर्धशतक से राइजिंग क्रिकेट क्लब 5 विकेट से जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: स्व. रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए सत्र 2019-20 के आज का मैच न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब बनाम राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया! न्यू इंडिया के कप्तान विशाल यादव ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया ! पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू इंडिया ने 25 ओवर में 169/5 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया !

दिगम्बर यादव ने 40, विशाल यादव 37, विशाल यादव जूनियर ने 38 और अमित यादव ने 19 रन बनाये! जबकी गेंदबाजी में राइजिंग के
नीरज कुमार ने 42/2, मो.अशफ़ाक़ और कैफ़ी आज़मी ने 1-1 विकेट लिए !इस लक्ष्य का पीछा करते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब ने बहुत शानदार तरीके से मैच को 5 विकेट से जीत कर अपने लीग सत्र का शानदार तरीके से समापन किया कप्तान शाहबाज़ अंसारी ने नाबाद 63 रन,कैफ़ी आज़मी ने 40 रन, वीरेंदर कुमार ने 25 जबकी मो.अशफ़ाक़ ने आक्रामक नाबाद 18 रन बनाए !


गेंदबाजी में न्यू इंडिया के पंकज पोद्दार ने 27/3, सोनू आनंद और सुजीत कुमार ने 1-1 विकेट लिये!मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राइजिंग क्रिकेट क्लब के कप्तान शाहबाज़ अंसारी को उनके नाबाद अर्धशतक के लिए दिया गया ! कटिहार जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव तौसीफ अखतर ने बताया के कल का पहला सेमीफाइनल सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी के बिच डी.एस.कॉलेज मैदान पर सुबह 9:30 बजे से खेला जायेगा!

Related Articles

error: Content is protected !!