Home Bihar वैशाली जिला क्रिकेट लीग में जीपीके स्पोर्ट्स ने सेंट जॉन्स एकेडमी को हराया l

वैशाली जिला क्रिकेट लीग में जीपीके स्पोर्ट्स ने सेंट जॉन्स एकेडमी को हराया l

by Khelbihar.com

वैशाली:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में कैप्टन जय नारायण निषाद प्यूमा कप अंडर 16 वैशाली जिला क्रिकेट लीग के उद्घाटन मैच सेंट जॉन्स एकेडमी और जे पी के स्पोर्ट्स के बीच खेले गए मैच में जे पी के स्पोर्ट्स एकेडमी ने सेंट जॉन’एस एकेडमी को 9 विकेट से हराया।

क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहा है मैच में आज अंदर 16 क्रिकेट लीग का उद्घाटन भाग्यवान विद्या मंदिर के डायरेक्टर कुणाल कुमार ने किया उन्होंने कहा है कि जल्द ही वह यहां खिलाड़ियों के लिए एक बड़े मैदान का निर्माण कराएंगे तथा यहां के खिलाड़ियों को हर सुविधा कराया जाएगाl मैच मे जे पी के स्पोर्ट्स के कप्तान ने टॉस जीत का पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट जॉन’एस एकेडमी के सलामी बल्लेबाज सौरव 0 रन और प्रियेश 6 रन बनाकर आउट हुए । मध्य कर्म के बल्लेबाज प्रिंस 22 रन , आयुष 8 रन और आर्यन रंजन 12 रन के बदौलत 15 ओवर में 71 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। जे पी के स्पोर्ट्स के तरफ से ऋतिक 5 , कौस्तबया प्रकाश 3 विकेट जबकि एमडी ने 1 विकेट लिए एक बल्लेबाज रन आउट हुए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जे पी के स्पोर्ट्स के निक्की 29 रन , खुशी 16 नॉट आउट और अंकित 1 नॉट आउट के बदौलत 9 में ओवर में 1 विकेट खो कर 72 रन बनाकर लश्य हासिल कर ली । संत जॉन’एस एकेडमी के तरफ से मनीष को एक विकेट मिला । आज का मैच का मैन ऑफ द मैच सचिव प्रकाश कुमार सिंह के द्वारा ऋतिक को दिया गया

Related Articles

error: Content is protected !!