Home Bihar सिग्मा मैत्री कप 2020 चैंपियन बनी भागलपुर की टीम।

सिग्मा मैत्री कप 2020 चैंपियन बनी भागलपुर की टीम।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया:एस.सी.सी.सन्हौली खगड़िया के द्वारा कृषि बाजार समिति के खेल मैदान में अंतरजिला सिग्मा मैत्री कप 2020 के T-20 क्रिकेट महाकुंभ का  मैच का आयोजन किया गया । 
आज के मैच के मुख्य अतिथि सिग्मा साइंस क्लासेज के निदेशक नितीश कुमार द्वारा उद्घाटन किया गया।


आज का फाइनल मैच भागलपुर और मुंगेर के बीच खेला गया । मुंगेर की टीम ने टाॅस जीत कर गेंदबाजी का फैसला किया।
भागलपुर टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 167 रनों का लक्ष्य दिया ।जबाब में खेलते हुए मुंगेर की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना ही सकी। और यह मैच 20 रनों से जीत कर भागलपुर की टीम विजय हुई।भागलपुर टीम के ओर से बल्लेबाजी करते हुए अनुभव ने 68 रन एवं गौरव ने 26 रन एवं मंडिस ने 26 रन एवं मन्ना ने रनों योगदान दिया ।


मुंगेर की टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए अविनाश ने 2 विकेट और अमन, साजन, सुरज ने 1-1 विकेट लिया।
मुंगेर टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अकुर ने 43 रन एवं प्रदीप ने 28 रन और हरे किशन ने 27 रनों योगदान दिया ।
भागलपुर टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए रणधीर ने 4 विकेट एवं चंदन 2 विकेट एवं अनुभव,बिटू और नवीन ने 1-1 विकेट लिया।आज के फाइनल मैच के मैन ऑफ दि मैच हरफनमौला खिलाड़ी अनुभव को दिया गया।


मैन आफ दि सिरीज नवीन इन सभी को बाबा सिविल सर्विसेज के निदेशक सुमित कुमार बाबा के द्वारा सम्मानित किया गया ।
विजेता टीम कटिहार को मानस स्कूल के निर्देशक अमितेश सिंह के द्वारा ₹10,000 राशि दिया गया।उपविजेता टीम मुंगेर को कोशी सांइस क्लासेज निर्देशक मनीष कुमार सिंह के द्वारा ₹5,000 की राशि दिया गया।इस प्रकार इस मैच को कटिहार ने 20 रनों से मैच जीत लिया।

अम्पार-  बिनोद झा और एम.के .यादब, स्कोरर-   बैभव विशाल 
उद्घघोषक – सुमित कुमार ”बाबा” एवं सनोज, रवि कुमार और विकास सहनी उपस्थित थे।मैच के दौरान उपस्थित कोशी महाविद्यालय के पुर्व प्राचार्य संजीव नंदन शर्मा, राम शरण ठाकुर, किशन कश्यव , मोहित आर्यन,जयकान्त, राजू कुमार,दीपक सेंगर, जितेन्द्र, अभिषेक, अमित यादव, राजा एवं अजय, किशन और शुभम् समस्त एस.सी.सी.परिवार उपस्थित

Related Articles

error: Content is protected !!