Home Bihar Cricket News, मुज़फ़्फ़रपुर लीग:-देवाशीष की फिरकी में उलझे प्रोग्रेसिव के बल्लेबाज,भारती क्लब विजयी

मुज़फ़्फ़रपुर लीग:-देवाशीष की फिरकी में उलझे प्रोग्रेसिव के बल्लेबाज,भारती क्लब विजयी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Muzafferpur:मुजफ्फरपुर. जिला क्रिकेट लीग में वर्तमान चैंपियन भारती क्लब का विजयी अभियान जारी है. शुक्रवार को उसने प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी को छह विकेट से पराजित किया. टीम की यह लगातार दूसरी जीत है.


एलएस कॉलेज मैदान में खेले गए मुकाबले में प्रोग्रेसिव एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. पर, कप्तान का यह फैसला सही साबित नहीं हुआ. उसके बल्लेबाजों के पास ऑफ स्पिनर देवाशीष की घूमती गेंदों का कोई जवाब नहीं था व पूरी टीम महज 78 रनों पर सिमट गयी.

देवाशीष ने 14 रन देकर चार विकेट चटकाये. तुषार को दो, मयंक, प्रकाश व विशाल को एक-एक विकेट मिला. प्रोग्रेसिव एकेडमी की ओर से सलमान (16) और शशि (10) ही दो ऐसे बल्लेबाज थे, जिन्होंने दहाई का आंकड़ा छुआ. उम्मीद थी कि जीत के लिए मील 79 रन के लक्ष्य को भारती क्लब के बल्लेबाज आसानी से हासिल कर लेंगे. पर, ऐसा हो न सका. तेज गेंदबाज सलमान ने पांचवें ओवर तक दोनों सलामी बल्लेबाजों, रविराज (04) व आदित्य (07) को पवेलियन लौटा दिया. उस समय टीम का स्कोर महज 13 रन था.

इसके बाद प्रकाश व शुभम ने तीसरे विकेट के लिए 47 रन जोड़ कर टीम को संभाला. प्रकाश ने सात चौकों की मदद से 32 व शुभम ने तीन चौकों की मदद से नाबाद 21 रनों की पारी खेली. हालांकि, इसके बाद प्रकाश व कुणाल के रूप में टीम को दो और झटके लगे. पर, तुषार ने सलमान की गेंद पर छक्का जड़ कर टीम को जीत दिला दी. देवाशीष को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Related Articles

error: Content is protected !!