Home Uncategorized कॉरपोरेट लीग:-डीएवी और बैंक ऑफ बड़ौदा की टीम सेमीफाइनल में।

कॉरपोरेट लीग:-डीएवी और बैंक ऑफ बड़ौदा की टीम सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Muzafferpur: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेले जा रहे कॉरपोरेट लीग में आज आरडीएस कॉलेज मैदान पर खेले गए दोनों मैच में डीएवी और बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने-अपने मैच जीतकर अपने-अपने पूल में चारों मैच जीतने के साथ 8-8 अंक प्राप्त कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।पहले मैच में डीएवी परिवार ने केनरा बैंक को 11 रनों से तथा दूसरे मैच में बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीजीएसएफ को 81 रनों से हराया।


पहले मैच डीएवी परिवार और केनरा बैंक के बीच खेला गया, टॉस केनरा बैंक के कप्तान साजिद रसूल ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो सही साबित हुआ,प्रतियोगिता की सबसे मजबूत टीम डीएवी परिवार को 16 ओवर में सिर्फ 110 रनों 8 विकेट गिरकर रोक दिया,जिसमे डीएवी परिवार की ओर से विकेटकीपर रंजन ने शानदार 37 और इमरान ने 12 रन बनाए,केनरा बैंक की ओर से गेंदबाजी में अजित और विनोद ने 2-2 विकेट तथा विपुल और नवेन्दु ने 1-1 विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य 111 रन का पीछा करने उत्तरी केनरा बैंक की टीम अपने कप्तान साजिद रसूल की जुझारू पारी 37 रन और सुनील के 18 रनों की बदौलत 99 रन 7 विकेट के नुकसान पर ही बना सकी।डीएवी परिवार की ओर से एस. एम.पांडे,विक्की,इमरान ने 2-2 विकेट तथा सर्वेश ने 1 विकेट लिए। डीएवी परिवार के रंजन को मैन ऑफ द मैच प्रदान किया गया जिसे आज के मुख्य अतिथि डीएवी,मालीघाट के प्राचार्य श्री प्रशांत गिरी ने प्रदान किया।


आज आरडीएस के मैदान पर खेले गए दूसरे मैच में बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीजीएसएफ को एकतरफा मुकाबले में 91 रनों से हरा दिया।टॉस बैंक ऑफ बड़ौदा के कप्तान तरुण मंगलम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 6 विकेट खोकर 153 रन बनाए,जिसमे रंजित रॉय नाबाद 42,अनिरुद्ध 32,प्रकाश 33,विवेक ने 12 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में बीजीएसएफ कई तरफ से रणधीर ने 2,अजित और राहुल ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी बीजीएसएफ की टीम 16 ओवर में मात्र 62 रन 9 विकेट के नुकसान पर बना पाई,जिसमे सिर्फ आदित्य ने 13 रन और अतिरिक्त रनों की संख्या 23 थी।बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से गेंदबाजी में प्रकाश और तरुण ने 2-2 और चंदन,विवेक और विकास ने 1-1 विकेट लिए। शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रकाश को मैन ऑफ द मैच प्रदान किया गया।

आज के अंपायर थे उदय चंद्रा और मुकेश कुमार और स्कोरर थे विवेक। अगला दो मैच 16/2/20(रविवार) को केनरा बैंक बनाम आईपीपीबी इंडिया पोस्ट और बीजीएसएफ बनाम इलाहाबाद बैंक की होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!