Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग: हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब 8 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल में,

भागलपुर लीग: हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब 8 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur: भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लिग के पहले क्वार्टर फाइनल मैच में सोमवार को हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब ने मिराज क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से पराजित किया।

मिराज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 20.5 ओवर खेलकर 104 रन पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में आदित्य ने सर्वाधिक 20 रन बनाएं वही सिंटू ने 14 रनों का योगदान दिया। हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सौरभ ने 4.5 ओवर में 20 रन देकर चार विकेट लिए। राजू ने 6 ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट लिए। शुभम ने 2 ओवर में 1 मेडन फेंकते हुए 1 रन देकर दो विकेट लिए।

105 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की टीम 22 ओवर में दो विकेट खोकर जरूरी रन जुटा लिए। बल्लेबाजी में अंकित ने सर्वाधिक 33 रनों की पारी खेली और अभिनंदन ने नाबाद 26 रनों की पारी खेली। वीरू सिंह ने 24 रन बनाए। विकास 17 रन बनाकर नाबाद रहे। मिराज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सनी को एकमात्र सफलता मिली। बाकी गेंदबाज विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए।

इसी प्रकार हिंदुस्तान क्रिकेटक्लब ने मिराज क्रिकेट क्लब को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंपायर की भूमिका धर्मजय व विवेक ने निभाई स्कोरर अमन थे। मंगलवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में भागलपुर क्रिकेट एकेडमी बनाम केसीसी कहलगांव के बीच दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!