Home Bihar बिहार में फैले भ्रम की स्थिति का हुआ पटाक्षेप :राकेश तिवारी (अध्यक्ष बीसीए)

बिहार में फैले भ्रम की स्थिति का हुआ पटाक्षेप :राकेश तिवारी (अध्यक्ष बीसीए)

by Khelbihar.com

बीसीसीआई चुनाव में बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी लेंगे भाग।

बिहार में फैले भ्रम की स्थिति का हुआ पटाक्षेप : राकेश कुमार तिवारी

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 दिसंबर : बीसीसीआई के आगामी 24 दिसंबर 2020 को होने वाले चुनाव में बिहार की ओर से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी भाग लेंगे। इस चुनाव में भाग लेने के लिए बिहार के अलावे कुल 28 राज्य संघो के प्रतिनिधियों को मतदान में भाग लेने हेतु सूची जारी की गई है।

बीसीए के प्रवक्ता तथा अध्यक्ष के मीडिया सहलाकर संजीव कुमार मिश्र ने बताया की बीसीसीआई के इलेक्टोरल ऑफिसर श्री ए.के ज्योति द्वारा दिनांक 15 दिसंबर 2020 को बीसीसीआई के सभी मान्यता प्राप्त 28 राज्य के प्रतिनिधियों की सूचि जारी की गई है। जिसमे बिहार की और से बिहार क्रिकेट संघ(BCA) के अध्यक्ष राकेश कुमार तीवारी का नाम प्रकाशित करते हुए बीसीसीआई चुनाव में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

बीसीसीआई द्वारा जारी मतदान चुकी के बाद बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बीसीसीआई प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा” बिहार में जिन लोगो द्वारा झूठ बोल-बोल कर भ्रम की स्थिति पैदा की गई थी,उसका पूर्ण रूप से पटाक्षेप हो गया है। बिहार में बीसीए के आठ पदाधिकारियों की टीम काम कर रही है और कहीं से कोई बीसीए का सचिव नहीं है। बीसीए के संयुक्त सचिव कुमार अरविन्द संघ के कार्यकारी सचिव के रूप में सचिव का कार्य देख रहे है।

बीसीसीआई से मतदान सूची आने के बाद अब पूरी तरह से बीसीए के मामले में फैलाये गए भ्रम सौ प्रितशत समाप्त हो गया है और बीसीए बिहार में क्रिकेट को रत-दिन एक करके प्रगति के पथ पर अग्रसर करने में लगा है।

बीसीए के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ,संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविन्द ,कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ,जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ,प्लयेर्स प्रतिनिधि पुरुष अमीकर दयाल ,महिला कविता राय ,बीपीएल चेयरमैन सोना सिंह ,बीपीएल के संयोजक ओम प्रकश तिवारी ,टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन संजय सिंह तथा बीसीए प्रवक्ता एव अध्यक्ष मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने बीसीसीआई के इस ऐतिहासिक निर्णय पर आभार व्यक्त करते हुए बधाई दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!