Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ(रवि किरण गुट) का चुनाव किसके आदेश पर हो रहा है- उत्पल रंजन(एमडीसीए)

मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ(रवि किरण गुट) का चुनाव किसके आदेश पर हो रहा है- उत्पल रंजन(एमडीसीए)

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanbaad: कहने को तो बिहार क्रिकेट संघ में जो जिला संघ का विवाद था वह समाप्त कर दिया गया है लेकिन देखा जाए तो अभी भी बहुत से जिला संघ इस निर्णय को नही मानते है या यूं कहें कि जिस तरह से उनसे जिला संघ की मान्यता को छीन दूसरे यूनिट को दे दिया गया है वह उनके साथ सही नही किया गया।

ऐसा ही मामला है मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ(रवि किरण गुट) का 25 फरवरी यानी कल एमडीसीए का चुनाव होने वाला है दूसरे ओर एमडीसीए(उत्पल रंजन गुट) के अध्यक्ष उत्पल रंजन ने अध्यक्ष से इस चुनाव की रोक लगाने की मांग ईमेल कर किया है।

उपल रंजन ने प्रेस विग्यप्ति जारी कर कहा है कि जब श्री रविकिरण,मुज़फ़्फ़रपुर ने नए चयनित मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के खिलाफ बिहार क्रिकेट संघ और उसके सभी पदाधिकारियों के विरुद्ध पटना हाई कोर्ट में केस किये तो हाई कोर्ट ने इस केस को खारिज करते हुए कहा

कि आप बीसीए लोकपाल में जाएं,लेकिन श्री रविकिरण जी से पहले मुज़फ़्फ़रपुर के ही श्री पंकज जी चयनित एमडीसीए के विरुद्ध बीसीए के लोकपाल में जा चुके थे और इसपर सुनवाई चल रही थी और शायद वर्तमान लोकपाल की समय अवधि के खत्म होने के समय श्री रविकिरण जी लोकपाल में शिकायत दर्ज किए थे ।

और न ही श्री पंकज की शिकायत का निबटारा हुआ और न ही श्री रविकिरण जी का तो किस आधार पर या किनके आदेश से श्री रविकिरण जी अपने गुट का मुज़फ़्फ़रपुर में चुनाव 25/2/20 यानी कल(इसकी जानकारी लोकल अखबार के माध्यम से मिली) करवा रहे हैं? कृपया बीसीए के पदाधिकारीगण इसका संज्ञान लें

नही तो मुज़फ़्फ़रपुर में जो विगत एक साल से क्रिकेट की गतिविधि पटरी पर आई है और सुचारू रूप से चल रही है उसका बहुत नुकसान होगा।क्या ये बीसीए के लोकपाल की अवमानना का मामला नही बनता?

Related Articles

error: Content is protected !!