Home Bihar Cricket News, ईस्ट चम्पारण लीग:-चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने स्पोर्ट्स क्लब को 8 विकेट से हराया

ईस्ट चम्पारण लीग:-चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने स्पोर्ट्स क्लब को 8 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari:ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आज आरम्भ हुए स्व. मलय बनर्जी उर्फ पुलक दा मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए पूल बी के मैच में चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने स्पोर्ट्स क्लब को 8 विकेट से हरा दिया।

मोतिहारी के स्थानीय गाँधी मैदान के ग्राउंड-3 पर हुए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 22.4 ओवर में 146 रन का स्कोर खड़ा किया।स्पोर्ट्स क्लब के फिराज ने 38,अबसैद ने 29 व अरुण ने 26 रन बनाए।चकिया के तरफ से गेंदबाजी में सौरव ने 30/2,नवनीत ने 25/2 और अभिषेक ने 10/2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चकिया की टीम ने सिर्फ 21.1ओवर में ही 147/2 का स्कोर बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।चकिया के तरफ से मैन ऑफ द मैच बल्लेबाज दीपक ने 56* व रजनीश ने 34 रन का योगदान दिया।स्पोर्ट्स क्लब के तरफ से फिराज ने 10/1 व अरुण ने 24/1 विकेट लिए।

मैच में स्टेट पैनल के अम्पायर मो कुदुस व डिस्ट्रिक्ट पैनल के बी जमा सिद्दकी ने अम्पायरिंग की भूमिका निभाई।स्कोरर की भूमिका गौरव कुमार ने निभाया।मैच के मैन ऑफ द मैच चकिया के बल्लेबाज दीपक को जी के स्पोर्ट्स के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष सह एन सी ए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना, प्रकाश रंजन,शैलेंद्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार, संजीव कुमार, दिवाकर कुमार इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!