Home Bihar Cricket News, केडीसीए चैलेंजर ट्रॉफी:-मयंक पमनानी के कप्तानी पारी से कटिहार येलो चैलेंजर ट्रॉफी के फाइनल में।

केडीसीए चैलेंजर ट्रॉफी:-मयंक पमनानी के कप्तानी पारी से कटिहार येलो चैलेंजर ट्रॉफी के फाइनल में।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: दो दिन के अवकाश के बाद स्वर्गीय मनोज ठाकुर केडीसीए चैलेंजर ट्रॉफी में आज का मैच कटिहार येलो और कटिहार ग्रीन के बीच खेला गया। जिसका टॉस येलो के कप्तान मयंक पमनानी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले खेलते हुए येलो की टीम ने अपने कप्तान मयंक पमनानी के शानदार 92 रनों एवं निचले मध्यम क्रम में हरफनमौला दर्शन चंद्रा के बनाएं ताबड़तोड़ नाबाद 51 रन की बदौलत निर्धारित 45 ओवर के इस मैच में 9 विकेट के नुकसान पर 257 रन का स्कोर खड़ा किया। इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज विशाल जूनियर ने 22 रनों का योगदान दिया।


गेंदबाज़ी करते हुए बाएं हाथ के गेंदबाज आकाश कुमार ने 8 ओवर में 49 रन देकर चार विकेट प्राप्त किए जबकि अनुभवी संतोष सिंह ने 9 ओवर में 35 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए सुजीत कुमार ने भी 6 ओवर में 32 रन देकर दो विकेट लिए।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीन की टीम अपने दो विकेट जल्दी गिरने के वावजूद अपने कप्तान सूरज शर्मा के 61 रन, युवा आकाश के 33 रन और दिगम्बर के 23 रनों ने येल्लो को इस मैच में वापसी कराने की कोशिश की, वाबजूद वे इस लक्ष्य से 57 रन पीछे रह गए.ग्रीन की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य ने 3 विकेट, आर्यन चौधरी ने 2 विकेट और फरहाद ने 2 विकेट प्राप्त किये।


इस तरह येलो ने इस मैच को 57 रनों से जीत कर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया।आज का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार येलो के कप्तान मयंक पमनानी को उनके बेहतरीन 92 रनों के लिए दिया गया।

कल इस लीग का आखिरी मुलाबल कटिहार रेड और कटिहार ब्लू के बीच डीएस कॉलेज मैदान पर 9 बजे से खेला जाएगा।.आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका दीपक कुमार एव दीपक जायसवाल ने निभाई जबकि स्कोरिंग फ़िरोज़ रज़ा जे निभाई।

Related Articles

error: Content is protected !!