Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला अंडर-16 क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,डायमंड क्रिकेट क्लब 58 रनो से जीता।

मुजफ्फरपुर जिला अंडर-16 क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,डायमंड क्रिकेट क्लब 58 रनो से जीता।

by Khelbihar.com
  • नगर पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित,डॉक्टर गौरव वर्मा एवम मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव श्री रविशंकर शर्मा ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया लीग का विधिवत् उदघाटन।
  • मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव रवि शंकर शर्मा ने पुस्प गुच्छ देकर रणजी खिलाड़ी शकीबूल गणी को किए सम्मानित।*
  • *लीग के पहले मैच में डायमंड क्रिकेट क्लब 58 रनो से जीता।*

मुजफ्फरपुर : आज स्थानीय पुलिस लाइन के ग्राउंड पर डायमंड क्रिकेट क्लब बनाम बिहार स्टेट टी 20 ब्लू के बीच खेले गए मैच में डायमंड क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 6 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए जिसमें मुकुंद ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 60 रनो की पारी खेली वही दिव्यांशु ने 61 रनो की उपयोगी पारी खेली इन दोनो के अलावा संतरी ने 22 रन बनाए।गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी के तरफ से उज्ज्वल ने दो, सफल ने एक, दिलीप ने एक एवं गोविंद ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी ब्लू की पूरी टीम 24 ओवर में 136 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी ब्लू के तरफ से रमेश ने शानदार 43 रन बनाए वही मुजम्मिल ने 13 उज्ज्वल ने 12 सफल ने 10 एवं फरहान ने 15 रन अपनी टीम के लिए बनाए।
गेंदबाजी में गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब के तरफ से अयान ने 3 तीन मुकुंद ने तीन रोशन ने दो एवं नितिन ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
आज का मैच डायमंड क्रिकेट 58 रनो से जीता।

डायमंड क्रिकेट क्लब के मुकुंद को उनके हरफनमाला प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच का अवार्ड रणजी खिलाड़ी विकास रंजन के द्वारा दिया गया।
इसके पहले नगर पुलिस अधीक्षक माननीय श्री अवधेश दीक्षित शहर के जाने-माने चिकित्सक डॉक्टर गौरव वर्मा एवं मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव श्री रविशंकर शर्मा ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर जिला क्रिकेट लीग का विधिवत उद्घाटन किया

मौके पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार वर्मा ने नगर पुलिस अधीक्षक एवम डॉक्टर गौरव वर्मा को पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ की अध्यक्ष रचना शर्मा उपाध्यक्ष निशांत नीरज कोषाध्यक्ष नीरज कुमार संयुक्त सचिव श्री अभय शाही,भाजपा के मुजफ्फरपुर लोकसभा संयोजक मुकेश चंद्रवंशी, पूर्व क्रिकेटर अरविंद कुमार,जय प्रकाश,रतनदीप,सचिन कुमार,आलोक कुमार,अभिषेक कुमार,विकाश कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!