Home Bihar हेमन ट्रॉफी सहित अन्य टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर बीसीए मीडिया प्रभारी ने दिया जबाब?देखे

हेमन ट्रॉफी सहित अन्य टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर बीसीए मीडिया प्रभारी ने दिया जबाब?देखे

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा हर साल हेमन ट्रॉफी सहित अन्य घरेलू टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है और इस बार जो इस्थि बनी हुई है पूरे देश मे कोरोना के बजह से इस पर कई खिलाड़ी असमंजस में है कि इस बार हेमन ट्रॉफी सहित अन्य घरेलू टूर्नामेंट होगा या नही।

ऐसे ही ख़बर जब खेलबिहार. कॉम को मिली तो इस ख़बर कि पुष्टि के लिए खेलबिहार. कॉम न्यूज़ ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी श्री कृष्णा पटेल से संपर्क किया और इस सवाल का जबाब जानना चाहा।

श्री पटेल ने कहा जो ख़बर मीडिया में (खेलबिहार)आया है आयोजन नही होने को लेकर यह अधिकारीक ख़बर नही है। जहाँ तक हेमन ट्रॉफी सहित अन्य घरेलू टूर्नामेंट के आयोजन कि बात है तो अभी इस पर चर्चा होनी है आपलोग(खेलबिहार न्यूज़) जानते है कि अभी कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है। 3 मई के बाद सरकार के दिशा निर्देश अनुसार हमलोग इस पर विस्तार से चर्चा करेंगे और जो टूर्नामेंट संभव होगा उसे करा लिया जाएगा।

खिलाड़ियों को बता दे कि अभी बिहार क्रिकेट संघ द्वारा कोई भी आधिकारिक सूचना नही मिला है कि टूर्नामेंट का आयोजन नही होगा अतः खिलाड़ी परेशान न हो।जो ख़बरे चली थी कि आयोजन नही होगा वह न्यूज़ बीसीए द्वारा जारी नही किया गया था।

Related Articles

error: Content is protected !!