Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने निकाला अम्पायरों के लिए अंपायर अपडेट फॉर्म,भरने कि अंतिम तिथि 4 मई तक।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने निकाला अम्पायरों के लिए अंपायर अपडेट फॉर्म,भरने कि अंतिम तिथि 4 मई तक।

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा बड़ी खबर बीसीए से जुड़े अम्पायरों के लिए आई है। बीसीए अम्पायरों के लिए एक फॉर्म जारी किया जिसे भर कर ऑनलाइन या ऑफलाइन भेजना है ।बीसीए वेबसाइट पर जारी ख़बर में ” वैश्विक महामारी कोरोना के भयावह रूप एवं भारत सरकार के निर्देशानुसार किए गए लॉक डाउन जो 3 मई 2020 तक आदेशित है, एवं सभी तरह के खेल यहां तक कि ओलंपिक, आईपीएल एवं सभी विदेशी दौरे पूर्णतया रोक है और मैदान में खेलने पर भी रोक है, महामारी से बचने का सर्वोत्तम उपाय सोशल डिस्टेंसिंग है और घर में रहना श्रेयस्कर है ।

घर में रहे, सुरक्षित रहें और पूर्ण रूप से स्वस्थ रहें।

इस बीच हम लोग अपने को घर में रहते हुए योग और व्यायाम से स्वस्थ और सुरक्षित रख सकते हैं,  साथ ही अगर सरकार और प्रशासन का आदेश प्राप्त होता है तो कम समय में ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट (बीसीए घरेलू क्रिकेट) भी करानी है, इसलिए हमारे सभी अंपायरों एवं खिलाड़ियों को घर में रहकर तंदुरुस्त रहना होगा, और चुकी क्रिकेट के गवर्नेंस में सबसे महत्वपूर्ण कड़ियों में अंपायर एक महत्वपूर्ण कड़ी है, कामना करता हूँ कि सभी को ईश्वर सुरक्षित रखें।

संलग्न फॉर्मेट फोटो एवं वांछित प्रमाण पत्रों की छाया प्रति के साथ सभी अंपायर को व्यक्तिगत रूप से भरना है और इसमें दी गई जानकारियां राज्य क्रिकेट संघ को जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से अग्रसारित करा कर अविलंब भेजना है,  ताकि अंपायरों का पूरा डाटाबेस वेबसाइट पर डाला जा सके और जरूरत पड़ने पर उनको दी जाने वाली कोई भी अग्रीम राशि या विपत्र भुगतान सीधा उनके खाते में प्राप्त हो सके, विदित हो बिहार क्रिकेट संघ कि एक पूर्ण क्रियाशील कार्यालय “शैलराज कंपलेक्स पहली एवं दूसरी मंजिल, बिग बाजार के बगल में, बुद्ध मार्ग,  पटना ८००००१,  में अवस्थित हुई है, जो अभी लौकडाउन में बंद है,  ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ऑफिस मेंटेनेंस के लिए हम लोग संकल्पित हैं, आपके द्वारा भेजे गए इस फॉर्म को ऑफिस में संरक्षित रखा जाएगा और ऑनलाइन भेजे गए विवरणी को सभी संदर्भित पते पर दिया जाएगा।

अम्पायरों के लिए जारी फॉर्म लिंक पर क्लिक कर डाऊनलोड करे फॉर्म: https://bit.ly/2zf7FWC

आपसे अनुरोध है आप इस अंपायर अपडेट को अविलंब भरकर निम्नलिखित ईमेल पर अपने जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी से अग्रसारित कराकर भेजने की कृपा करें।

bca@biharcricketassociation.com
president@biharcricketassociation.com
jointsecretary@biharcricketassociation.com
gmcricket@biharcricketassociation.com
ceo@biharcricketassociation.com

यह “अंपायर अपडेट”वह सभी अंपायर भर सकते हैं, जिन्होंने बिहार क्रिकेट संघ की अंपायरिंग की परीक्षा कभी भी पास की हो,  और बिहार क्रिकेट संघ के मैचों में क्रियाशील हैं, जो जिला क्रिकेट संघों में क्रियाशील हैं और  बिहार के जिला क्रिकेट संघ के डोमेस्टिक मैचों में मैच करा चुके हैं वह भी उसको भर सकते हैं, और इसके बाद जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी से अग्रसारित कराकर भेजें, जिला क्रिकेट संघ प्रतिभावान अंपायरों या क्रियाशील अंपायर को अग्रसारित करना चाहे जो सक्रिय रुप से जिला क्रिकेट संघ मैचों में भाग लेते रहे हैं, अग्रसारित कर सकते हैं। 

अग्रसारित कराना अनिवार्य है। लॉक डाउन में अग्रसारित कराने में दिक्कत है, तो अंपायर जिला क्रिकेट संघ के ईमल पर इसे भेज कर जिला क्रिकेट संघ के ईमेल से से इस फॉर्म को भिजवाा दें, वह भी अग्रसारित ही माना जाएगा।

अग्रसारण की अंतिम तिथि -04.05.2020

किसी तरह की दिक्कत आने पर अपने जिला क्रिकेट संघ से संपर्क करें और जिला क्रिकेट संघ को अगर कोई संशय हो तो स्वच्छंद रूप से संपर्क कर सकते हैं।
संपर्क मोबाइल – 8210648448, 7004542160

Related Articles

error: Content is protected !!