Home IPL दिनेश कार्तिक का खुलासा”आईपीएल के इस बड़े टीम से खेलने का सपना राह गया अधूरा।

दिनेश कार्तिक का खुलासा”आईपीएल के इस बड़े टीम से खेलने का सपना राह गया अधूरा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

नई दिल्ली: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बताया कि उन्हें लगा था कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उन्हें खरीदेगी।

कार्तिक ने बताया कि वह तमिलनाडु का बड़ा नाम थे और इसलिए पूरी तरह से आश्वस्त थे कि चेन्नई की फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करेगी। लेकिन चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी को खरीदा और कार्तिक इंतजार करते रह गए।

कर्तिक ने क्रिकबज से कहा, “2008 में मैं ऑस्ट्रेलिया में था और नीलामी हो रही थी। मैं उस समय तमिलनाडु का बड़ा नाम था और देश के लिए भी क्रिकेट खेल रहा था। मुझे पूरी उम्मीद थी कि चेन्नई सुपर किंग्स मुझे खरीदेगी। सवाल यह था कि क्यो वो मुझे कप्तान बनाएगी या नहीं। यह मेरे दिमाग में चल रहा था.. उन्होंने पहला खिलाड़ी जो खरीदा वो थे महेंद्र सिंह धोनी, 15 करोड़ रुपये में और वह मेरे साथ कॉर्नर में बैठे थे। उन्होंने मुझे बताया भी नहीं कि चेन्नई उन्हें खरीदने वाली है।”

उन्होंने कहा, “शायद वो जानते नहीं थे। लेकिन मेरे दिल पर यह सबसे बड़ी चोट थी। मैंने सोचा कि वो लोग मुझे बाद में खरीद लेंगे। 13 साल हो गए और मैं अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स के बुलावे का इंतजार कर रहा हूं।”

कार्तिक ने आईपीएल में कई टीमों से खेला है। वह दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं और अब कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!