Home Bihar cricket association News, बी.सी.ए. द्वारा जिला कोच ट्रेनिंग के लिए अब 15 जून तक कर सकते है आवेदन,

बी.सी.ए. द्वारा जिला कोच ट्रेनिंग के लिए अब 15 जून तक कर सकते है आवेदन,

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 31मई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने 25 मई को बी.सी.ए. द्वारा जिला कोच के ट्रेनिंग के लिए आवेदन मांगा था जिसमे कहा गया था कि बिहार के सभी 38 जिला क्रिकेट संघ से 2 या 3 आवेदन हि भेज सकते है तथा इस आवेदन को 31मई तक भेजना था ।।

लेकिन अब बीसीए ने कोच के आवेदन भेजने कि तिथि में विस्तार करते हुए अब आवेदन को 15 जून तक भेजने को कहा इस तिथि का विस्तार लॉकडाउन 5.0 को देखते हुए तथा बढ़ाया गया है।

कई जिला से पूर्व में मांगे गए 3 आवेदन पर कहा गया था कि यहां से 3 से ज्यादा कोच बनने के लिए आवेदन भेजना चाह रहे है इसको देखते हुए अब हर जिले से 5 कोच के आवदेन को मंजूरी दी है । अब प्रेतक जिला से 5 आवेदन भेजा जा सकेगा।।

आप सुयोग्य उम्मीदवारों जो कोच के रूप में बिहार क्रिकेट और जिला संघ को सेवा देना चाहते हैं का आवेदन अग्रसारित कर सकते हैं, सनद  कि जिला क्रिकेट संघ के अग्र सारण के बिना किसी भी आवेदक का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

सभी आवेदकों के आवेदन संकलन के पश्चात दिनांक 17, 18, 19 एवं 20 जून को बिहार के पूर्व रणजी खिलाड़ियों जो बीसीसीआई के बीसीसीआई लेबल वन कोच हैं,  के द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा। इसका स्थान और इसका स्वरूप 15 जून के रात्रि में सरकार के दिशा निर्देश एवं उस समय की परिस्थिति को देखते हुए तय किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!