Home Bihar बीसीए पूर्व सचिव रविशंकर सिंह ने कहा”मेरे नाम पर भ्रम फैलाया जा रहा है

बीसीए पूर्व सचिव रविशंकर सिंह ने कहा”मेरे नाम पर भ्रम फैलाया जा रहा है

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 19 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि कुछ लोग साज़िश के तहत भ्रम फैला रहे हैं कि मैं बीसीए में आने के लिए काम कर रहा हूं।

श्री रविशंकर ने स्पष्ट किया कि लोढ़ा कमेटी के अनुशंसा के आलोक में मैं अभी कुलिंग पीरियड में हूं। मैं उन साजिश करने वालों को बताना चाहूंगा कि मैं या मेरे परिवार के किसी भी व्यक्ति बीसीए की सेवा करने के लिए पद पर आने की जरूरत नहीं है।

जहां तक बिहार क्रिकेट के लिए कुछ करने की बात है तो अपने कार्य काल में मैंने बिहार क्रिकेट के लिए काफी कुछ किया है। मै यह भी कहना चाहूँगा कि कुछ लोग स्वयं को क्रिकेट में स्थापित और व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए मेरी आलोचना करते हैं, या मेरे खिलाफ़ साज़िश करते रहते हैं, उन लोगों को खुद में आत्म चिंतन करना चाहिए कि उन्होंने बिहार क्रिकेट के लिए क्या किया है।


वर्तमान में बीसीए का चल रहे विवाद पर बोलते हुए श्री रविशंकर ने कहा कि बीसीए के लिए सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अनुमोदित संविधान है, जिसमें बिहार क्रिकेट के संचालन के लिए व्यवस्था दी गई है। लेकिन अगर आप इस संविधान में वर्णित व्यवस्था का उल्लंघन करेंगे, तो इस प्रकार की समस्या बनी रहेगी, तथा बिहार क्रिकेट के भविष्य के लिए घातक होगा।

साथ ही बीसीए के पूर्व सचिव ने बीसीए के सभी सदस्यों से ये अनुरोध किया की जो लोग बीसीए का दुरुपयोग कर रहे हैं तथा बीसीए मद का मनमाना खर्च कर रहे हैं उनके खिलाफ मोर्चा के कर बीसीए को बचाने की आवश्यकता है।बीसीए के विकास के लिए अब बीसीए को बर्बाद करने वाले लोगों को ये बताना जरूरी है कि बीसीए एक संस्था है कोई राजनैतिक पार्टी नहीं।

Related Articles

error: Content is protected !!