Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में सिटी एथलेटिक क्लब विजयी

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में सिटी एथलेटिक क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पटना। स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में सिटी एथलेटिक क्लब ने न्यू यारपुर एफसी को 2-1 से पराजित किया।खेल के 28वें मिनट में वीरु कुमार द्वारा किये गए गोल की मदद से पहले हाफ में न्यू यारपुर एफसी 1-0 से आगे था।

दूसरे हाफ में सिटी एथलेटिक क्लब की ओर से राहुल राज चंद ने 61वें और गौतम कुमार ने 82वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी जो अंत तक कायम रहा। गौतम कुमार ने पेनाल्टी के जरिए दूसरा गोल किया।

इस मैच में गोल से ज्यादा पीला कार्ड दिखाया गया। मैच रेफरी मिथिलेश कुमार ने न्यू यारपुर एफसी के इशु कुमार, वीरु कुमार, प्रवीण कुमार और मुन्ना कुमार और सिटी एथलेटिक क्लब के ध्रुव कुमार को पीला कार्ड दिखाया।राहुल राय चंद को पटना फुटबॉल संघ के गोपी नाथ दत्ता ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।आज के मैच में सहायक रेफरी में हरेंद्र कुमार यादव, सुनील कुमार जबकि चौथे रेफरी मनोज कुमार थे।

एक अन्य मैच में भोगी पासवान एफसी के नहीं आने नॉथन इंटरनेशनल स्कूल को वाकओवर मिला।15 अप्रैल का शेड्यूल फ्लाइंग वड्र्स एफसी बनाम दूजरा एफसी (दोपहर 1 बजे से)मुसल्हपुर एफसी बनाम संत माइकल एफसी

Related Articles

error: Content is protected !!