Home Bihar BCA Super League: बेगूसराय ने भागलपुर के ऊपर बढ़त बना प्राप्त किए 3 अंक।

BCA Super League: बेगूसराय ने भागलपुर के ऊपर बढ़त बना प्राप्त किए 3 अंक।

by Khelbihar.com

बेगुसराय : जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बीसीए सुपर लीग मुकाबला जो की बीरपुर(सुपौल) स्थित कोशी क्लब मैदान मे खेला गया उसमे बेगूसराय की टीम ने भागलपुर के ऊपर बढ़त बनाते हुए 3 अंक प्राप्त किए।

टॉस बेगूसराय की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए भागलपुर की टीम निर्धारित तीन दिवसीय मुकाबले में 255 रन बनाकर ऑल आउट हो गई भागलपुर की ओर से मयंक ने 124 रन वहीं सचिन ने 35 रन का योगदान दिया बेगूसराय की ओर से गेंदबाजी करते हुए इम्तियाज आलम और अतुल प्रकाश ने 4- 4 विकेट झटके।

बेगूसराय की टीम पहली पाली में बल्लेबाज़ी करते हुए 309 रन बनाकर 96 ओवर में ऑल आउट हो गई बेगूसराय की ओर से सर्वाधिक रन अतुल प्रकाश ने 67 वही आदित्य सोनी और राम विनीत शरण ने 43- 43 रनों का योगदान दिया। भागलपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचिन ने 3 और सूर्य कुमार ने 2 विकेट झटके। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भागलपुर के टीम तीसरे दिन 258 रन 6 विकेट खोकर बना सके जिसमें सूर्या ने 55 और बास्की नाथ ने 51 रनों का योगदान दिया वही बेगूसराय की ओर से गेंदबाजी करते हुए इम्तियाज और सर्वजीत और निश्चित ने एक-एक विकेट झटके पहली पारी में बढ़त के आधार पर बेगूसराय ने भागलपुर के ऊपर 3 अंक प्राप्त किए।

मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया बेगूसराय टीम अपना अगला मुकाबला पूर्णिया में रेस्ट ऑफ मिथिला जोन के साथ खेलेगी। इस मौक़े पर बेगूसराय टीम के कोच ललन लालित्य बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश टीम मैनेजर प्रेम रंजन पाठक, रंजीत पासवान चंचल कुमार मुकेश पप्पू आदि ने बधाई दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!