Home Bihar बीसीए सचिव संजय कुमार ने गांगुली को जन्मदिन कि बधाई दी।

बीसीए सचिव संजय कुमार ने गांगुली को जन्मदिन कि बधाई दी।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 08 जुलाई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के 48 वें जन्मदिवस पर शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि हमारा सौभाग्य है कि बीसीसीआई कि कमान एक सफल कप्तान और निजी जीवन में बेहतर इंसान के हाथ में है।

प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बीसीए सचिव का कहना है कि दादा शानदार व्यक्तित्व के धनी हैं और जिस तरह से भारत को बुरे दौर से अपनी कप्तानी में कई सफलताएं हासिल कराई है। उसी तरह बीसीसीआई की कमान भी संभाल रहे हैं। दादा से बहुत उम्मीद बीसीए सचिव संजय कुमार का कहना है कि बिहार क्रिकेट इतने वर्षों के वनवास के बाद कहीं जाकर संभला है।

अपने दिनों को याद करते हुए संजय कुमार ने बताया कि किस तरह दूसरे राज्यों में बेचारे की तरह इस उम्मीद से जाते थे कि खेलने का मौका मिल जाए लेकिन बिहार की प्रतिभा कहीं न कहीं पीछे छूट जाती रही। लेकिन मान्यता के बाद कुछ लोगों के निजी स्वार्थ के चलते बीसीए पर एक बार फिर से संकट के बादल छाए हुए हैं। बीसीए सचिव का कहना है है कि बिहार में प्रतिभाओं कि कमी नहीं है मान्यता मिलने के बाद से खिलाड़ियों कि तादाद बढ़ी है सभी बिहारी खिलाड़ी वापस अपने राज्य में लौटे हैं।

इस सत्र में प्रतिभावान खिलाड़ियों को मौका भी मिला है। आगे भी बिहार के खिलाड़ी करेंगे पूरी दुनिया में नाम यही प्रयास है अहले सत्र में जिसके लिए कई सारे प्लान बन रहे हैं। जिससे बिहार के कोने – कोने से काबिल खिलाड़ियों को निकाला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!