Home Bihar क्रीड़ा भारती ने आयोजित की मेजर ध्यानचंद जयंती समारोह।

क्रीड़ा भारती ने आयोजित की मेजर ध्यानचंद जयंती समारोह।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

सीवान 29 अगस्त: सीवान नगर के फतेहपुर मुहल्ला स्थित श्री साधु सदन के सभागार में शनिवार को राष्ट्रीय खेल दिवस व मेजर ध्यानचंद जयंती के अवसर पर क्रीड़ा भारती सीवान के द्वारा एक समारोह आयोजित कर के मेजर ध्यानचंद जी की तस्वीर पर पुष्पांजलि कर के उन्हें श्रद्धांजलि दी गई ।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित दरौंदा विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने कहा कि मेजर ध्यानचंद जी हम सभी के लिए हमेशा प्रेरणा पुरूष रहेंगें । मेजर साहब ने अपने खेल के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत जीवन के माध्यम से भी हमेशा भारत को गौरवान्वित किया है । इनका जीवन हमेशा भारत ही नहीं विश्व के सभी खिलाड़ियों के लिए मार्गदर्शन करते रहेंगी ।

शनिवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह का संचालन क्रीड़ा भारती सीवान के सचिव रोहित कुमार ने किया ।

क्रीड़ा भारती

वहीं इस अवसर पर मेजर ध्यानचंद जी की तस्वीर पर पुष्पांजलि करने वालों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह जिला कार्यवाह सुनील कुमार, दरौंदा विधायक व्यास सिंह, सीवान कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष सरोज सिंह राणा, क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के सह मंत्री नवीन सिंह परमार , विभाग संयोजक डाक्टर सुधीर कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रोफेसर अवधेश शर्मा, कोषाध्यक्ष विजय प्रसाद, कार्यकारिणी सदस्य पंकज कुमार सिंह , प्रोफेसर एन डी सिंह, समाजसेवी गीता बिहारी सहाय, अजय पाण्डेय,
आशुतोष भारद्वाज,गुड्डू ओझा सहित दर्जनों की संख्या में खेल प्रेमी व प्रबुद्ध नागरिक प्रमुख थें ।

Related Articles

error: Content is protected !!