Home Bihar विकेएस इनडोर क्रिकेट एकेडमी(पटना )में नामांकन शुरू,जल्द संपर्क करें।

विकेएस इनडोर क्रिकेट एकेडमी(पटना )में नामांकन शुरू,जल्द संपर्क करें।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 5 सितंबर: बिहार के सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट एकेडमी में से एक विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी ने खिलाड़ियों के लिए अत्याधुनिक विश्वस्तरीय सुविधाओं के साथ इनडोर क्रिकेट एकेडमी का सुभारम्भ किया गया है। इसकी जानकारी विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के निर्देशक धीरज कुमार ने दी है।।

श्री कुमार ने बताया है कि इनडोर क्रिकेट एकेडमी शुरू करने का मकसद कोरोना महामारी में सभी खेल ठप पड़ा है,ऐसे में सभी स्टेडियम भी बंद पड़ी है।इसको देखते हुए ही हमने खिलाड़ियों के हितों को ध्यान रखते हुए उनको सुरक्षित मौहोल में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ विकेएस एकेडमी ने खिलाड़ियों के लिए इनडोर क्रिकेट की शुरुआत की है।

इससे बड़ी समस्या खिलाड़ियों के लिए यह होती है कि बारिश के बजह से एकेडमी बंद हो जाती है जिसके बाद खिलाडियों को प्रैक्टिस में समस्या होती है अब विकेएस के खिलाडियों को यह असुविधा न हो इसके लिए वीकेएस स्पोर्ट्स इनडोर एकेडमी शुरू की है।

क्या -क्या सुविधाओं के साथ शुरू की गई इनडोर क्रिकेट ?

निर्देशक धीरज कुमार ने बताया है कि हमने खिलाड़ियों के फ़िटनेस के लिए ट्रेनर तथा बोलिंग मशीन ,एस्ट्रो टर्फ,हार्ड टर्फ, रनिंग के लिए ट्रेड मील के जरिये खिलाड़ियों के लिए एक बेहतर माहौल के साथ एक उच्चस्तरीय कोचिंग देने की व्यवस्था की है ताकि आनेवाले समय मे घरेलू क्रिकेट के साथ -साथ राज्यस्तरीय ,राष्ट्रीय खिलाड़ियों को तैयार करने का संकल्प लिया है।। इसमें खिलाड़ियों को बोलिंग सेसशन, बैटिंग सेसशन, फील्डिंग सेसशन, 1& 1 सेसशन, नाईट प्रैक्टिस सुविधा के साथ,वही महिलाओं के लिए स्पेसल बैच की सुविधा।

आगे बताते हुए कुमार ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए स्पेशल कोचिंग /ट्रेनिंग की भी व्यवस्था की गई है इसके साथ ही एक्सपर्ट एवं अनुभवी कोच का एक पैनल बनाया गया है जिसमे दक्षिण पूर्व रेलवे आंध्रा मंडल के कोच अशोक यादव,सत्यप्रकाश कृष्णा(पूर्व बिहार रणजी खिलाड़ी) तथा मनीष वर्द्धन(पूर्व झराखण्ड रणजी खिलाड़ी) एवं ज्योति कुमार प्रमुख है। अपनी अनुभव को खिलाड़ियों के साथ साझा करने के लिए विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के साथ बतौर एडवाइजर जुड़े रहेंगे।

विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के एक ही लक्ष्य ही कि बिहार के खिलाड़ियों के प्रतिभा को पहचान कर उसे इस तरह निखारा जाए जिससे वह अपनी पहचान राज्यस्तरीय नही अंतराष्ट्रीय स्तर पर बनाए । निर्देशक धीरज कुमार ने कहा कि जल्द है विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी का उद्धघाटन कर दिया गया है, इनडोर क्रिकेट के लिए खिलाड़ियों का नामांकन प्रक्रिया शुरू है ,नामांकन के लिए संपर्क करे पी.सी 2 कॉलोनी पटना सेंट्रल स्कूल सुभाष नगर या अधिक जानकारी दिए गए न पर संपर्क करे न. 6209 705 064

Related Articles

error: Content is protected !!