Home Bihar cricket association News, बीसीए की अधूरी अपडेट ने बीसीए अध्यक्ष के नामो पर उठाये सवाल? देखे पूरी ख़बर

बीसीए की अधूरी अपडेट ने बीसीए अध्यक्ष के नामो पर उठाये सवाल? देखे पूरी ख़बर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 सीतम्बर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की ऑफिसियल वेबसाइट को लेकर विवाद की खबरे तो अपने सुनी और पढ़ी होगी। एक बार फिर बीसीए की ही ऑफिसियल वेबसाइट की अधूरी कामो या अपडेट के कारण बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी के नामो पर ही सवाल उठा दिए है।

हम यहाँ बात कर रहे है बीसीए की डॉट कॉम वाली वेबसाइट के बारे में जिस पर बीसीए की हर खबर की जानकारी दी जाती है लकिन सिर्फ वेबसाइट पर नोटिस देने के अलावे और कोई भी अपडेट सही से नहीं किया जाता है। आपको बता दे की इससे पहले भी खेलबिहार ने वेबसाइट पर अधूरी अपडेट को लेकर सवाल उठाया था उस समय भी बीसीए ने बीसीए मीडिया कमिटी, लीगल कमिटी तो बना दी थी लेकिन कई दिनों के बाद भी वेबसाइट पर अपडेट नहीं किया गया है जिसके बाद अधूरी अपडेट को लेकर सवाल उठे थे.

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने सभी मान्यता प्राप्त जिलों को एक लिस्ट भेजी थी जिसमे सभी मान्यता प्राप्त जिलों के सदस्यों/पदाधिकारियों के नामो का उल्लेख्य किया गया था उस लिस्ट में मान्यताप्राप्त सदस्यों के नाम 1 सितंबर 2020 तक के है। इस लिस्ट में गोपालगंज जिले के सदस्यों के नाम को लेकर सवाल उठ रहे है।

बीसीए द्वारा सभी जिला संघ को भेजी लिस्ट 01.09.2020 तक

इस लिस्ट में गोपालगंज जिले के उपाध्यक्ष का नाम गोपाल कुमार पंजा है जबकि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के डॉट कॉम वाली वेबसाइट पर उपाध्यक्ष का नाम राकेश कुमार तिवारी बताया गया है। अब बात करते है बात करते है मान्यताप्राप्त इस लिस्ट की जिसे बीसीए ने सभी जिला संघ को भेजा है इस लिस्ट में एक और जिला का नाम आ रहा वह है सुपौल।

08/09/2020 की स्क्रीनशॉर्ट वेबसाइट की
दोनों स्क्रीनशॉर्ट 08/09/2020 को लिया गया है

जिले का लिस्ट में सुपौल जिले के सचिव को सस्पेंड बताया गया है जबकि वेबसाइट पर अब भी सचिव नाम दिखाया जा रहा है हलाकि सुपौल जिले के सचिव के नाम को वेबसाइट के ससपेंड लिस्ट में रखा गया है लेकिन वही जिला संघो के लिस्ट में अभी भी नाम है।

सवाल इसलिए क्योकि बीते सोमवार को खेलबिहार ने जिला विवाद से हो रहे परेशान खिलाड़ियों को लेकर लिखा था की आखिर एक जिला में दो-दो संघ क्यों कार्य में है जबकि खेलबिहार ने बीसीए के द्वारा भेजी गए सभी जिला को इस लिस्ट को भी प्रकाशित किया था जिसके बाद खेलबिहार की टीम ने डॉट कॉम वाले वेबसाइट का जिला सदस्यों के नाम को जारी लिस्ट से मिलाया जिसमे यह अपडेट अधूरा मिला।

जबकि चाहिए की बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की अगर ऑफिसियल वेबसाइट है तो इसे अपडेट रखा जाये ताकि खिलाड़ियों को भर्मित न होना पढ़े ?

Related Articles

error: Content is protected !!