Home Bihar भागलपुर जिला क्रिकेट लीग में बासुकीनाथ के शतक से यूथ कॉर्नर सीसी विजयी

भागलपुर जिला क्रिकेट लीग में बासुकीनाथ के शतक से यूथ कॉर्नर सीसी विजयी

by Khelbihar.com

भागलपुर:  जिला क्रिकेट लीग का आज पहला सेमीफाइनल यूथ कॉर्नर क्रिकेट क्लब बनाम बरहेपुरा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। यह मैच 30-30 ओवर का खेला गया।

टॉस जीतकर यूथ कॉर्नर क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।पहले बल्लेबाजी करते हुए यूथ कॉर्नर क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 3 विकेट खोकर 235 रन बनाए।यूथ कॉर्नर क्रिकेट क्लब की ओर से कप्तान बासुकीनाथ ने सर्वाधिक 119 रनों की पारी खेली।दीपक ने 41, समरजीन ने 34 एवं अमन सिंह ने नाबाद 12 रनों की पारी खेली।बरहेपुरा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में हसन ने 2 विकेट लिया।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करते हुए बरहेपुरा क्रिकेट क्लब ने 23.2 ओवर में 10 विकेट होकर 120 रन बनाएं।बरहेपुरा क्रिकेट क्लब की ओर से मेहसर ने सर्वाधिक 32 रनों की पारी खेली। आबादुल ने 18 एवं फैजान ने 16 रनों का योगदान दिया।यूथ कॉर्नर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में संजय ने 3 विकेट लिया।सत्यजीत ने 2, विवेक ,आदर्श एवं सिद्दीकी की ने क्रमशः 1-1 विकेट लिया।

यूथ कॉर्नर क्रिकेट क्लब ने यह मैच 115 रनों से जीत लिया इस जीत के साथ यूथ कार्नर क्रिकेट क्लब ने भागलपुर जिला क्रिकेट लिए के फाइनल में प्रवेश कर लिया।आज के मैच के अंपायर शिवनारायण सिंह और सचिन भारद्वाज थे। स्कोरर अंकित अमृत राज थे।

दिनांक -08/03/24 को सैनडिस कंपाउंड में भागलपुर जिला क्रिकेट लीग का दूसरा सेमीफाइनल यूनाइटेड क्रिकेट क्लब बनाम भागलपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। मैच रिपोर्टिंग टाइम सुबह 9:00 बजे है। यह मैच सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!