Home Bihar पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में महाराज ने इलेवन स्टार को व रेनबो सीसी ने मॉडर्न सीसी को हराया

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में महाराज ने इलेवन स्टार को व रेनबो सीसी ने मॉडर्न सीसी को हराया

by Khelbihar.com

पश्चिम चंपारण : जिला क्रिकेट लीग में आज ग्राउंड नंबर दो पर 11 स्टार लोरिया और महाराज के बीच मुकाबला खेला गया 11 स्टार लोरिया एक कप्तान संदीप पांडे ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

आज 11 स्टार की शुरुआत अच्छी नहीं रहे दोनों सलामी बल्लेबाज जल्दी-जल्दी आउट हो गए मध्यक्रम में अंकुर और शिवम दुबे के बीच अच्छी भागीदारी हुई दोनों ने 56 रन की की भागीदारी की अंकुर ने 28 शिवम ने 31 विकी कुमार ने 30 आदर्श दुबे ने 22 रनों का योगदान दिया इन सभी के सामूहिक प्रयास से 11 स्टार लोरिया की टीम 36.4 ओवर में 139 रनों पर ऑल आउट हो गए महाराज की ओर से कामरान ने तीन उमर ने दो सरफराज ने एक विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी महाराज की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही दोनों सलामी बल्लेबाज जल्दी वापस हो गए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए कामरान ने नॉट आउट रहते हुए 36 रनों का योगदान दिया राजा ने 39 रन बनाए इस तरह महाराज की टीम ने यह मुकाबला चार विकेट से जीत लिया 11 स्टार लोरिया कोर्स आदर्श ने दो संदीप ने एक विकेट लिए।

ग्राउंड नंबर एक आज रेनबो क्रिकेट क्लब बेतिया और मॉडर्न क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला हुआ आज रेनबो के कप्तान ने तो जीत का पहले बल्लेबाजी करते हुए अजहरुद्दीन के 74 रन के सहारे 188 रनों का स्कोर खड़ा किया उनके साथ नेकलेस ने 27 रोहित ने 20 मंटू ने 15 रन बनाकर किया मॉडर्न की ओर से रोहित कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर 38 रन देकर 4 विकेट लिया सनी ने दो राकेश ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी मॉडर्न की टीम 141 रनों पर सिमट गई मॉडर्न की ओर से सनी ने 58 रन के योगदान दिया प्रिंस ने 19 रन बनाए और कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके रैंबो की ओर से नीरज ने कर मिथिलेश ने दो amrez ने दो विकेट लिया कल विश्राम का दिन है। 9 तारीख को परसौनी क्रिकेट क्लब एवं मॉडर्न के बीच खेला जाएगा दूसरा मुकाबला स्पोर्ट्स क्लब बनाम एलिट क्रिकेट क्लब बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!