Home Bihar बिहार सीनियर अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में गया ने नवादा को 3 विकेट से हराया

बिहार सीनियर अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में गया ने नवादा को 3 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

नालंदा : आज दिनांक 15 अप्रैल 2024 को मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग 2023-24 का दूसरा मैच नवादा बनाम गया के बीच खेला गया।नालंदा जिले के मोहम्मदपुर, एकंगरडीह में खेले जा रहे मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट मैच में गया ने नवादा को 3 विकेट से हराया ।

टॉस जीतकर गया ने पहले गेन्दबाजी करने का निर्णय लिया।नवादा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 ओवर में 9 विकेट खोकर 294 रन का स्कोर खड़ा किया। नवादा की ओर से मंगल मेहरूर ने ऋषि राज ने 82 रन, यश राज ने 60 रन, सुमन सौरव 50 रन और हर्ष ने 23 रन बनाये। गया की ओर से प्रियरंजन ने 57 रन देकर 4 विकेट लिए, प्रवीण ने 39 रन देकर 3 विकेट लिए, निक्कू और अविनाश ने एक एक विकेट अपने नाम किये।

जवाब में गया की टीम ने मंगल मेहरूर के शतक 105 रन की मदद से 3 विकेट से मैच जीत लिया। गया की ओर से मंगल मेहरूर 105 रन , गौतम 91 रन , सय्यद सेफुल्ला 43 और अभिषेक रहाणे ने 15 रन बनाये। नवादा की ओर से ह्रितिक शर्मा 3 विकेट, आदिव खान ने दो विकेट और सुमन सौरव ने एक विकेट लिए।मंगल मेहरूर को मैन ऑफ़ दी मैच दिया गया।

मैच के दौरान अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, जावेद इक़बाल, कोषाध्यक्ष मनोरंजन कुमार, क्लब प्रतिनिधि गोपाल सिंह, मीडिया कमिटी चेरमैन शांतोष पांडेय, विजय प्रकाश उर्फ़ पिन्नु जी, अम्पायर परवेज़ मुस्तफा, दीपक कुमार, बिक्रम सोलंकी, अखिलेश कुमार, कोच दीपक कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!