Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में बांका ने मुंगेर को 2 विकेट से हराया ।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में बांका ने मुंगेर को 2 विकेट से हराया ।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला बांका और मुंगेर के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे मुंगेर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में मुंगेर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में सभी विकेट खोकर 212 रन बनाए मुंगेर की ओर से सैय्यद गुलरेज़ ने 75 और शुभम कुमार ने 52 रन बनाए।बांका की ओर से हिमांशु सिंह ने 3 विकेट आदित्य ने 2 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य पीछा करते हुए बांका की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 48.5 ओवर में 8 विकेट खो कर 213 रन बना कर बांका ने इस मैच को 2 विकेट से जित लिया बांका की ओर से कप्तान हिमांशु सिंह ने नाबाद 65 रन बनाए और राशिद रज़ा ने 34 रन की पारी खेली। मुंगेर की ओर से प्रशांत ने 4 विकेट प्राप्त किये इस तरह से बांका ने मुंगेर को 2 विकेट से पराजित किया।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार बांका के कप्तान हिमांशु सिंह को बेगुसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह ने परदान किया।

अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु सोभित पासवान निराला कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला बांका और भागलपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!