Home Bihar district leagues मुजफ्फरपुर कॉरपोरेट लीग:बैंक ऑफ बड़ोदा और बैंक ऑफ इंडिया जीती।

मुजफ्फरपुर कॉरपोरेट लीग:बैंक ऑफ बड़ोदा और बैंक ऑफ इंडिया जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज से शुरू हुए कॉरपोरेट लीग में पहले मैच में बैंक ऑफ बड़ोदा और दूसरे मैच में बैंक ऑफ इंडिया विजयी हुई।आज सुबह बेहद खराब मौसम के कारण देर से शुरू हुए पहले मैच में टॉस जीतकर यूबीजीबी(उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक)पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया .

और पहले बल्लेबाजी करते बैंक ऑफ बड़ोदा ने रंजीत राय (44)की अच्छी बल्लेबाजी के 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 127 रन बनाए जिसमे रंजीत राय 44,अनिरुद्ध दास नाबाद 26 बनाये,यूबीजीबी की तरफ से अभिमन्यु और कंचन ने 2-2 विकेट लिए।जवाब में यूबीजीबी ने 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 121 रन ही बना पाई और 6 रन से मैच हार गई जिसमे दीपक ने नाबाद 37 और अवनीश ने 17 रन बनाए,बैंक ऑफ बड़ोदा की तरफ से तरुण ने 2,निशांत और विवेक ने 1-1 विकेट लिए।

बैंक ऑफ बड़ोदा की तरफ रंजीत राय को मैन ऑफ द मैच दिया गया।इससे पहले शुभारंभ में बैंक ऑफ बड़ोदा के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक श्री सी बी पी वर्मा,आरडीएस कॉलेज के खेल निदेशक श्री रवि शंकर,एमडीसीए के अध्यक्ष श्री उत्पल रंजन,कोषाध्यक्ष श्री नुन्दन सिंह ने परिचय प्राप्त कर खेल का उद्घाटन किया।


दूसरे मैच में टॉस इलाहाबाद बैंक ने जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया पहले बैटिंग करते हुए बैंक ऑफ इंडिया ने 15 ओवर 5 विकेट खोकर 103 रन बनाए जिसमे नीलमणि ने 26,दीपक 16,नीरज 14 रन बनाए,इलाहाबाद बैंक की ओर से सतीश और संजीव ने 2-2 विकेट और संदीप ने 1 विकेट लिए जवाब 104 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी इलाहाबाद बैंक की टीम कप्तान शशांक के 30 और संजय के 28 नाबाद रनों के बाद भी 15 ओवर में सिर्फ 89 रन ही 2 विकेट के नुकसान पर बना सकी और 14 रनों से हार गई,बैंक ऑफ इंडिया की तरफ नीलमणि ने एक विकेट लिया और बैंक और इंडिया ने ये 14 रनों से जीत लिया बैंक ऑफ इंडिया के कप्तान नीलमणि को मैन ऑफ द मैच दिया गया.

,आज के दोनों मैच के अंपायर दिनेश पोद्दार और मुकेश कुमार और स्कोरर गुड्डू थे।शुभारंभ में विजेता क्लब के धीरज भारद्वाज,मुमताज़,आशुतोष, दिग्विजय,समीर सम्राट,देवेंद्र पटेल,रवि पराशर,श्री डी. पी.यादव आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!