Home Bihar वैशाली को राज्यस्तरीय युगल बॉल बैडमिंटन का दोहरा खिताब

वैशाली को राज्यस्तरीय युगल बॉल बैडमिंटन का दोहरा खिताब

by Khelbihar.com
  • पुलिस एकेडमी पटना को युगल बॉल बैडमिंटन के दोनों वर्गो में तीसरा स्थान

पटना : बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में एवं जहानाबाद जिला बॉल बैडमिंटन संघ के द्वारा कुम्हवा खेल मैदान,जहानाबाद में आयोजित हीराझरी देवी स्मृति राज्यस्तरीय आमंत्रण युगल बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले में वैशाली के दीपक व विनोद कुमार की जोड़ी ने बेगूसराय के छोटू व शशांक की जोड़ी को 35-30,35-27 से एवं महिला वर्ग के युगल स्पर्धा के फाइनल मुकाबले में वैशाली की वंदना व कविता की जोड़ी ने बेगूसराय की पूनम व युक्ता रानी की जोड़ी को 35-24,35-28 से पराजित कर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया। इस वैशाली को दोहरा खिताब प्राप्त हुआ।

जबकि बेगूसराय को दोनों वर्गों में उपविजेता से हीं संतोष करना पड़ा। पुरुष व महिला दोनों वर्गो में तीसरा स्थान का पुरस्कार संयुक्त रूप से पुलिस एकेडमी पटना एवं पूर्वी चम्पारण को दिया गया। प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार क्रमशः पुरुष व महिला वर्गों में वैशाली के दीपक व वंदना को दिया गया। इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन खिलाड़ी संगीता कुमारी,तुलसी कुमारी,युक्ता रानी,शशिकांत कुमार को स्मृति चिन्ह,शॉल व बुके देकर सम्मानित किया गया।

विजेता व उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण उप विकास आयुक्त जहानाबाद परितोष कुमार ने किया। समारोह की अध्यक्षता गोपाल शरण सिंह ने किया। अतिथियों का स्वागत जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव विजेन्द्र एक्का ने एवं धन्यवाद ज्ञापन कोषाध्यक्ष सीपी सिंह ने किया। मंच संचालन पूर्वी चम्पारण जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव दीपक सिंह कश्यप ने किया। इस अवसर पर मुख्य संरक्षक चंद्रभूषण शर्मा,कमलेश कुमार सिंह,सीनियर क्रिकेट प्रशिक्षक मनोज खाटेकर,जिला फुटबॉल संघ के संयुक्त सचिव अजीत कुमार गुप्ता, अरवल जिला फुटबॉल संघ के सचिव राजीव रंजन सहित अनेक खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!