Home Bihar बेगूसराय जिला लीग: तेघरा ने लोहिया नगर को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से पराजित किया

बेगूसराय जिला लीग: तेघरा ने लोहिया नगर को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com

बेगूसराय 6 जनवरी : स्टूडेंट क्रिकेट क्लब तेघरा ने लोहिया नगर को रोमांचक मुकाबले में सात विकेट से पराजित किया। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा तेघड़ा ब्लॉक के मैदान पर आयोजित स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा स्व प्रो विमल चंद्र कुमार की स्मृति में 21 वाँ बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग मैच लोहियानगर और तेघरा के बीच खेला गया ।

तेघरा के कप्तान अनुराग गौतम ने टोस जीतकर फील्डिंग लेना पसंद किया लोहिया नगर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 20 ओवर में 78 रन पर पूरी टीम सिमट गई लोहिया नगर की ओर से ललन टाइगर 29 रन बनाए शिवम ने 11 रन बनाए तेघरा की ओर से विक्रम ने 4 विकेट लिया मोहन ने 4 विकेट प्राप्त किया और अनुराग ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी तेघरा की टीम निर्धारित लक्ष्य को 12 ओवर में 3 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया तेघड़ा की ओर से शुभम राज 23 रन बनाया रोशन नाबाद 24 रन और अंसराज ने 19 रन बनाए लोहिया नगर की ओर से अतुल गर्ग 1 विकेट सेतु 1विकेट और प्रशांत कुमार ने 1 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत लोहिया नगर को तेघड़ा ने 7 विकेट से पराजित किया।अम्पायर के भुमिका में छोटु एवं बैजनाथ महाराज और स्कोरर कि भूमिका में बादल एवं चहल थे ।

वही तीसरा लीग मैच का उद्घाटन अनुमंडल पुलिस संचार केंद्र तेघरा के इंचार्ज उमेश चंद्र भट्ट जी ने किया । स्टूडेंट क्रिकेट क्लब तेघड़ा के अध्यक्ष दीपक राय , उपाध्यक्ष राजेश गुड्डू , टीम मैनेजर रोहन कुमार , रत्नेश कुमार , संजीव कुमार , राजीव कुमार ,संतोष कुमार , नरेश कुमार उपस्थित थे । बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल तेघड़ा ब्लॉक के मैदान पर बछवारा और बिहट के बीच खेला जाएगा!

Related Articles

error: Content is protected !!