Home Bihar बिहार की टीम अभ्यास सत्र में बहा रही खूब पसीने, कल होगी रेलवे टीम के साथ आमने-सामने।

बिहार की टीम अभ्यास सत्र में बहा रही खूब पसीने, कल होगी रेलवे टीम के साथ आमने-सामने।

by Khelbihar.com

पटना 03 नवंबर: बीसीसीआई द्वारा आयोजित सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी का शुभारम्भ कल 4 नवंबर से होगी। जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बिहार की टीम बीसीसीआई द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए क्वॉरेंटाइन पीरियड का चक्र पूरा करने के पश्चात बैटिंग कोच तरुण कुमार, बॉलिंग कोच पवन कुमार, टीम मैनेजर डॉ. आनंद कुमार मिश्रा, फिजियो डॉ. कुमार अभिषेक व ट्रेनर अखिलेश शुक्ला की देखरेख में अभ्यास में जुटी हुई है और सभी खिलाड़ी अभ्यास सत्र में खूब पसीना बहा रहे हैं।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में बिहार की टीम एलिट (डी) ग्रुप में है जिसके सभी मुकाबले दिल्ली में खेले जाएंगे और बिहार टीम की पहली भिड़ंत रेलवे के साथ कल 4 नवंबर को होगी।

वहीं 5 नवंबर को अपना दूसरा मुकाला केला के साथ खेलने उतरेगी जबकि 6 नवंबर को तीसरा मुकाबला आसाम के साथ, 8 नवंबर को चौथा मुकाबला मध्यप्रदेश के साथ और 9 नवंबर को बिहार की टीम अपना आखिरी लीग मुकाबला गुजरात के साथ दिल्ली में खेलने उतरेगी।

कल दिल्ली में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी एलिट (डी) ग्रुप में बिहार बनाम रेलवे के बीच और सीनियर विमेंस एकदिवसीय ट्रॉफी में बिहार बनाम सिक्किम के साथ खेले जाने वाले मुकाबला से पूर्व बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, आईसीए मेंबर अमीरकर दयाल, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, मॉर्निंग काउंसिल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, सीईओ मनीष राज, जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन सभी जिला संघों के पदाधिकारियों सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बिहार टीम को जीत की अग्रिम शुभकामनाएं और बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!