Home Bihar नालंदा प्रीमियर लीग में हरनौत बलास्टरह व बिहारशरीफ बुल्स विजयी

नालंदा प्रीमियर लीग में हरनौत बलास्टरह व बिहारशरीफ बुल्स विजयी

by Khelbihar.com

नालंदा 28 सितम्बर : कल सोमवार को नालंदा प्रीमियर लीग में दो मुकाबले खेले गये .पहले मुकाबले में हरनौत बलास्टर ने इस्लामपुर चार्जर्स को 116 रनों से तथा दुसरे मुकाबले में बिहारशरीफ बुल्स ने हिलसा डायमंड्स को 24 रनों से पराजित किया .

पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हरनौत की टीम 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 198 रनों का स्कोर बनाया .जिसमे सबसे अधिक रन जिराल ने सिर्फ 54 गेंद में 113 रनों की शानदार शतकीय पारी खेला.गेंदबाजी में ब्रजेस और राज गौरव को तीन-तीन विकेट मिला .जबाब में उतरी इस्लामपुर चार्जर्स की टीम 15.2 ओवर में सिर्फ 82 रन बनाकर सिमट गई टीम के लिए राज गौरव ने 19 रन बनाया .गेंदबाजी में विशाल को दो विकेट मिला .

दुसरे मुकाबले में बिहारशरीफ की टीम टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 17.3 ओवर में 126 ही बना सका जिसमे सबसे ज्यादा रन प्रिंस ने 61 रन और इशु ने 32 रन बनाया . गेंदबाजी में सौरव को तीन विकेट और हर्जष को दो विकेट मिला .जबाब में उतरी हिलसा की टीम सिर्फ 102 रन 16.2 ओवर में बनाकर ढेर हो गई .टीम के लिए सबसे अधिक रन रौनक ने 35 रन बनाया .गेंदबाजी में सन्नी ने 17 रन देकर 6 विकेट झटका .

Related Articles

error: Content is protected !!