Home Bihar बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक संपन्न,आगामी कार्यक्रमों को लेकर हुई विस्तृत चर्चा

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक संपन्न,आगामी कार्यक्रमों को लेकर हुई विस्तृत चर्चा

by Khelbihar.com

बेगूसराय 14 अगस्त: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमे आगामी क्रिकेट कार्यक्रमों को लेकर हुई विस्तृत चर्चा हुए।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई जिसमें मुख्य रुप से आगामी बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा होने वाले सलेक्शन ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन को लेकर चर्चा हुई जिस में मुख्य रूप से जिला क्रिकेट लीग 2020 और 21 के सत्र में जो खिलाड़ी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस किए हैं।

वैसे खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन बीसीए में किया जाएगा साथी वैसे ही खिलाड़ी को सलेक्शन ट्रायल में भाग लेने के लिए अधिकृत की जाएगी इसके साथ ही बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के कई कार्यक्रमों को लेकर कमेटी ऑफ मैनेजमेंट में विस्तृत रूप से चर्चा हुई। वही इस सत्र में जिला अंडर 16 क्रिकेट लीग किसी कारणवश नहीं होने के कारण जिला अंडर 16 क्रिकेट का सलेक्शन ट्रायल आयोजित की जाएगी।

इस अवसर पर विशेष रूप से आमंत्रित बिहार क्रिकेट संघ के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह उपस्थित थे इस बैठक में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन उपाध्यक्ष पवन सिंह सचिव कन्हैया कुमार संयुक्त सचिव रूपेश कुमार कोषाध्यक्ष अमित कुमार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के राजीव रंजन कुशवाहा मृत्युंजय कुमार वीरेश खिलाड़ी प्रतिनिधि रणवीर कुमार क्लब प्रतिनिधि सुनील सिंह मौजूद थे!

Related Articles

error: Content is protected !!