Home Bihar cricket association News, बड़ी खबर: बिहार क्रिकेट संघ के बैंक खाते को किया फ़्रिज।

बड़ी खबर: बिहार क्रिकेट संघ के बैंक खाते को किया फ़्रिज।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 10 सितंबर: बिहार क्रिकेट में एक बार फिर उथल-पुथल शुरू हो गया है सूत्रों से मिली ख़बर के अनुसार बिहार क्रिकेट संघ के बैंक खाते को बैंक ने फ़िलहाल फ़्रिज कर दिया है।

सूत्रों से मिल रही ख़बर में बताया जा रहा है कि बैंक ने बीसीए के खाते को फ़िलहाल फ़्रिज कर दिया गया है इसकी सूचना अध्यक्ष को पत्र द्वारा बैंक ने भेज दी है।इस खाते के बंद होने का बजह 30 अगस्त को हुए बीसीए(सचिव गुट) के मीटिंग के बाद जो जानकारी बैंक को दी गई उसके बाद बैंक ने खाते को बंद कर दिया है।

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि तो नही हुए है लेकिन सूत्र बताते है कि 30 अगस्त के बैठक में जो निर्णय लिए गए थे अध्यक्ष और संयुक्त सचिव पर उसकी जानकारी बैंक ,बीसीसीआई, आईजी रजिस्ट्रेशन आफिस को दी गई थी ।

इससे सभी को पता चल गया कि बीसीए दो गुट हो चुका है जिसके बाद बैंक ने यह निर्णय लिया है कि जबतक इसपर कोर्ट से आदेश ने लाकर देता है तबतक बैंक खाते से पैसे निकाले नही जाएंगे।

वही एक और ख़बर बिहार में खलबली मचा दी है कि बीसीए को बिहार सरकार द्वारा दी गई मोइनुल हक़ स्टेडियम में काम कर रहे स्टाफ ने काम को बीच मे ही छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि इसके बीच बीते 6 महीने से बकाया भुगतान न होना बताया जा रहा है।

हालांकि सूत्रों ने कहा है कि अभी कोई स्टाफ कुछ नही कहना नही चाहते है लेकिन इस पर आगे जरूर खुल कर सामने आएंगे।।

Related Articles

error: Content is protected !!