Home Bihar Cricket News, जमुई में 25 सितंबर से सीनियर क्रिकेट खिलाड़ियों का लगेगा कैंप।

जमुई में 25 सितंबर से सीनियर क्रिकेट खिलाड़ियों का लगेगा कैंप।

by Khelbihar.com
  • बीसीए के निर्देश पर डीसीए उपाध्यक्ष को भेजा जाएगा अंतिम स्पष्टीकरण
  • खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन 15 सितंबर से पहले भेजने का निर्देश
    -बीसीए से मिली एक लाख की राशि को इंफ्रास्ट्र्रक्चर पर खर्च करने के लिए प्रस्ताव बनाने पर विचार

खेलबिहार न्यूज़

जमुई 10 सितंबर: जमुई जिला क्रिकेट संघ की बैठक होटल राजदरबार में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में पिछले बैठक की संपुष्टि की गई।

इस बैठक में मुख्य रूप से इस बात पर चर्चा हुई कि बीसीए से मिले पत्र के आलोक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि संस्था विरोधी गतिविधि में शामिल होने के कारण बीसीए,पटना ने उपाध्यक्ष से सात दिनों के अंदर अंतिम स्पष्टीकरण का जो निर्देश जारी किया है। उसी पत्र के आलोक में उपाध्यक्ष से स्पष्टीकरण पूछा जाय।

इसके अलावा बिहार क्रिकेट संघ से मिली एक लाख की राशि को इंफ्रास्ट्रक्चर पर कैसे खर्च किया जाय। इसके लिए एक प्लान बनाने पर सहमति बनी। इसके लिए सचिव इमरान अख्तर खान और कोषाध्यक्ष श्रीकांत केशरी को अधिकृत किया गया।

इन बैठक में आगामी सत्र के लिए खिलाड़ियो के रजिस्ट्रेशन पर भी सदस्यों ने चर्चा की। चूंकि रजिस्ट्रेशन के कागजात भेजने की अंतिम तिथि 15 सितंबर तक है। इसलिए इसे यथाशीघ्र भेजने के लिए सचिव को अधिकृत किया गया।

कोरोना काल में सरकार के गाइडलाइन के अनुसार 25 सितंबर से सीनियर खिलाड़ियों का कैंप लगाने का निर्णय लिया गया। कैंप में बिहार टीम के कोच राजेश कुमार दूबे का सहयोग लेने पर विचार किया गया।डीसीए की बैठक में संघ के चेयरमैन एसएन झा,संयोजक अशोक कुमार सिंह, संयुक्त सचिव राजेश कुमार, पूर्व अध्यक्ष चंद्रभानु सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष बलदेव प्रसाद भगत,पूर्व कोषाध्यक्ष कुमार जी, पूर्व संयुक्त सचिव वृज बिहारी शरण,सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मोती गोयल, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन नीतेश केशरी, सुदर्शन कुमार सिंह, प्रशांत शेखर, सत्येंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!