Home Bihar Cricket News, मुज़फ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ की COM बैठक सम्पन्न, हुई कई मत्वपूर्ण निर्णय।

मुज़फ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ की COM बैठक सम्पन्न, हुई कई मत्वपूर्ण निर्णय।

by Khelbihar.com

खेलबिहार

मुज़फ्फरपुर 29 सितंबर: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार के अध्यक्षता में मिठनपुरा स्थित शिव शंकर पथ के कार्यालय में कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक आहूत कि गई। इस बैठक में आगामी सत्र के लिए कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई।

बैठक में मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री उदय शंकर शर्मा ने कहा कि आगामी सत्र हेतू क्लबों/एकेडमी का पंजीकरण अक्टूबर के दुसरे सप्ताह से शुरू कर दिया जाएगा जिसकी अंतिम तिथि 15 नवंबर तक होगी ।

उन्होंने आगे बताया कि अंतरराष्ट्रीय अंपायरों द्वारा अक्टूबर माह में ही अंपायरों/स्कोरर के लिए क्लीनिक का आयोजन भी किया जाएगा।मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव उदय शंकर शर्मा ने बताया कि मुजफ्फरपुर के क्रिकेटरों को अभ्यास करने हेतु उचित संसाधन मिले इसके किए हर संभव प्रयास किया जा रहा है । ग्रामीण क्षेत्रों में क्रिकेट के विस्तार को ले कर कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी विचार विमर्श किया गया।

बैठक में मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार,सचिव – उदय शंकर शर्मा, संयुक्त सचिव- अमरेन्द्र कुमार, कोषा अध्यक्ष- नीरज कुमार, खेलाडि प्रतिनिधि अभिजीत तिवारी आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!