Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ हेमन ट्रॉफी सुपर लीग:-बोर्ड एकादश की मजबूत शुरुआत,

हेमन ट्रॉफी सुपर लीग:-बोर्ड एकादश की मजबूत शुरुआत,

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।भागलपुर।।

भागलपुर । बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेगन ट्रॉफी के सुपर लीग में रविवार को बोर्ड एकादश की टीम ने कैमूर के खिलाफ पहले दिन मजबूत शुरुआत की ।

बोर्ड एकादश की टीम 58 .1 ओवर में 315 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया भागलपुर के लोकल बॉय रहमतुल्लाह ने 62 , इंद्रजीत ने 61 और शकीबुल गनी ने 57 , विकास रंजन ने 40 , कुंदन ने 23 और विवेक ने 21 रन बनाये । वेमूर की ओर से गेंदबाजी में विशाल दास ने 3 विकेट और सोफिया आला ने दो विकेट चटकाए ।

कैमूर की ओर से बल्लेबाजी में जयंत 47 रन और सूफिया आलम ने 39 रन बनाकर खेल रहे हैं । मंगल महरूर ने दो , कुंदन और शब्बीर ने एक – एक विकेट चटकाये ।

मैच का उद्धाटन डीडीसी सुनील कुमार ने किया इस दौरान मुख्य ।अतिथि के रूप में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद मौजूद थे । अतिथि के रूप में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश सिंह , अरुणिगा सिंह , श्यागल सिंह , सीए के संयुक्त सचिव सुनील कुमार सिंह थे मौके पर डॉ . आनंद मिश्रा , सुबीर मुखर्जी , डॉ . जयशंकर ठाकुर , बैद्यनाथ मिश्रा , प्रकाश डोकानिया , प्रवीन जैन संजय कनौजिया , मो . नसर आलम , सरोज राय , तेजस शर्मा , अमृत जैन आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!