Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एम एस सी सी लेजेंड 7 रनों से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एम एस सी सी लेजेंड 7 रनों से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया:  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का एगारवा मैच एम एस सी सी लेजेंड और जोगबनी क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 25-25 ओवरों के इस मैच में टॉस एम एस सी सी लेजेंड ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एम एस सी सी लेजेंड के बल्लेबाजों ने 25 ओवर में सभी विकेट खो कर 166 रनो का स्कोर खडा किया। एम एस सी सी लेजेंड के बल्लेबाज सत्य प्रकाश ने 66 रन और दीपक ने 33 रन का योगदान अपनी टीम को दिया । जोगबनी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज विजय ने 3 और कोनैन ने 2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी जोगबनी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया परन्तु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और 25 ओवर में 8 विकेट खो कर 159 रन ही बना पाई। जोगबनी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज हर्षा राज ने 49 कोनैन ने 25 और साहिल ने 24 रन बनाए। एम एस सी सी लेजेंड के गेंदबाज दिव्य प्रकाश ने 4 और अंकुर ने 2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अश्विनी कुमार और निसार अहमद थे स्कोरिंग फैज़ल ने किया इस अवसर पर सचिव ओम प्रकाश जयसवाल, अमीत सेनगुप्ता,सत्येंन शरण,मनीष मन्नू,तनवीर आलम,अशोक मिश्रा,करणवीर,अश्विनी कुमार और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!